वाराणसी में भाजपा पर जमकर बरसीं ममता, बोलीं- अब यूपी में खेला होबे

Mamta rained heavily on BJP in Varanasi, said - now you have played in UP

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज वाराणसी में समाजवादी पार्टी गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब यूपी में खेला होबे। वहीं उन्होंने काले झंडे दिखाने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ‘कल बीजेपी कार्यकर्ताओं जिनके दिमाग में फोड़ना-तोड़ना छोड़कर कुछ और नहीं है उन्होंने हमारी गाड़ी रोक दी। उन लोगों ने हमारी गाड़ी में धक्का मारे और डंडा मारकर कहा कि वापस जाओ। ममता बनर्जी ने कहा कि मैं डरती नहीं हूं। डरपोक नहीं हूं, लड़ाकू हूं।

ममता बनर्जी ने इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि यूक्रेन में युद्ध चल रहा है और प्रधानमंत्री मोदी यहां मीटिंग कर रहे हैं, क्या जरूरी है? अगर आपके पुतिन के साथ इतने अच्छे संबंध हैं तो आपको तो पहले से ही पता था कि युद्ध होने वाला है तब ही आप भारतीय छात्रों को क्यों नहीं लेकर आए?

वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि ममता बनर्जी यहां आते ही ना केवल भाजपा हारेगी। आज छठवें चरण का मतदान है। जब सातवें चरण में जब वोट पड़ेगा तब भाजपा का सफाया हो जाएगा। पूर्वांचल की जनता भाजपा को माफ नहीं करेगी बल्कि साफ करेगी। जनता सपा सरकार बनाने का मन बना चुकी है। अखिलेश ने कहा कि हम पूर्वांचल का अभूतपूर्व विकास करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button