मायावती ने साधा भाजपा पर निशाना, बोलीं- विपक्ष को बेरोजगार कहना इनकी अहंकारी सोच..

Mayawati targeted the BJP, said - Calling the opposition unemployed is their arrogant thinking ..

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू हो गया है। इस दौरान सरकार और विपक्ष में घमासान देखने को मिल सकता है। जिसकी झलक आज से देखने को मिल गई है। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कहा कि यूपी विधानसभा मानसून सत्र से पहले भाजपा का दावा कि प्रतिपक्ष यहाँ बेरोजगार है, यह इनकी अहंकारी सोच व गैर-जिम्मेदाराना रवैये को उजागर करता है। सरकार की सोच जनहित व जनकल्याण के प्रति ईमानदारी एवं वफादारी साबित करने की होनी चाहिए, न कि प्रतिपक्ष के विरुद्ध द्वेषपूर्ण रवैये की।

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि यूपी सरकार अगर प्रदेश के समुचित विकास व जनहित के प्रति चिन्तित व गंभीर होती तो उनका यह विपक्ष-विरोधी बयान नहीं आता, बल्कि वे बताते कि जबर्दस्त महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, गड्डायुक्त सड़क, बदतर शिक्षा, स्वास्थ्य व कानून व्यवस्था में नजर आने वाला सुधार किया है व पलायन भी रोका है।

बता दें कि विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सपा ने आज अखिलेश यादव के नेतृत्व में पैदल मार्च निकाला। वहीं पुलिस द्वारा रोके जाने पर अखिलेश यादव धरने पर बैठक गए थे।

Related Articles

Back to top button