कानपुर की मेयर ने वोट डालते हुए फोटो की शेयर, डीएम ने दिए FIR दर्ज करने के आदेश

Mayor of Kanpur shares photo while casting vote, DM orders to register FIR

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर। यूपी में तीसरे चरण के लिए मतदान जारी है। इस चरण में कई दिग्गजों की साख दांव पर लगी हुई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी आज सैफई में मतदान डाला। इसी दौरान कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां महापौर प्रमिला पांडे ने वोट डालते हुए EVM की तस्वीर शेयर की थी। जब इस मामले के तूल पकड़ा तो कानपुर की जिलाधिकारी ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिया हैं।

डीएम कानपुर नगर नेहा शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि ‘कानपुर में श्रीमती प्रमिला पांडे द्वारा हडसन स्कूल मतदान केंद्र में मतदान की गोपनीयता भंग करने के फल स्वरुप उनके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में FIR कराई जा रही है।’ बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष नवाब सिंह के खिलाफ भी गोपनीयता भंग करने के कारण मामला दर्ज कराया जा रहा है। जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने इसको लेकर भी ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा, ‘श्री नवाब सिंह, पूर्व अध्यक्ष, भाजपा युवा मोर्चा द्वारा मतदान केंद्र में मतदान की गोपनीयता भंग करने के फल स्वरुप उनके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में FIR कराई जा रही है।’

आज यूपी में तीसरे चरण में 16 जिलों के 59 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान कराया जा रहा है। इस चरण में कुल 627 उम्‍मीदवार मैदान में है। एटा, महरौनी और महोबा सीटों पर सबसे अधिक 15-15 उम्‍मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button