कार पर लगा विधायक प्रतिनिधि का स्टीकर, भाजपा का झंडा और बीच सडक़ पर रौंद दिया एक शख्स को

नई दिल्ली। यूपी के गाजियाबाद जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि सडक़ पर एक युवक बीचों-बीच बैठा है और एक गाड़ी में कुछ लोग रॉन्ग साइड से जा रहे हैं, जो अपना फेसबुक लाइव बनाते हुए सडक़ किनारे जा रहे थे। तभी एक तेज कार आई और सडक़ पर बैठे युवक के ऊपर कार को चढ़ा दिया। पूरा हादसा फेसबुक लाइव बना रहे लोगों के मोबाइल में कैद हो गया, जिसमें साफ-साफ घटना नजर आ रही है।
युवक पर जो कार चढ़ी थी, उस पर बीजेपी विधायक प्रतिनिधि लिखा हुआ था। लोगों ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी युवक भागने लगा। उन लोगों ने अपनी कार से ही दौड़ाकर उसको पकड़ा, क्योंकि जिस युवक को टक्कर मारी थी, वो कार में ही फंसा था। आरोपी युवक ने कार रोकी तो गाड़ी के नीचे फंसे युवक को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। वहीं आरोपी युवक ने अपनी गाड़ी से घटना होने की बात सिरे से नकार दी और वहां से भाग गया। जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने इसको संज्ञान लिया।
पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें एक युवक बीच सडक़ पर बैठा है। युवक को एक कार द्वारा टक्कर मारी गई थी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। जांच में मामला कविनगर थाना क्षेत्र का पाया गया। घटना के संबंध में थाना कविनगर में मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। आरोपी चालक और वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।
हालांकि पुलिस ने मामले की जानकारी तो दे दी, लेकिन गाड़ी कौन चला रहा था और किस बीजेपी विधायक का प्रतिनिधि है आरोपी, यह जानकारी अभी पुलिस ने नहीं दी है। लोगों का कहना है पुलिस सत्ताधारी विधायक के दबाव में है और शायद इस मामले में लीपापोती करने में जुटी हुई है। फिलहाल 4पीएम समाचार पत्र इस वायरल वीडियो की पुष्टिï नहीं करता है।

Related Articles

Back to top button