मोदी ने किसानों को देशद्रोही बताया: प्रियंका

  • बोलीं- देश तरक्की कर रहा है तो किसानों की तरक्की क्यों नहीं हो रही

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पंजाब। प्रियंका गांधी पंजाब के दौरे पर हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी फतेहगढ़ साहिब लोकसभा क्षेत्र के खन्ना के राहौण मंडी में न्याय संकल्प रैली में पहुंची हैं। प्रियंका गांधी के साथ पंजाब के सीनियर कांग्रेसी लीडर भी मौजूद हैं। वह इस लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अमर सिंह के लिए प्रचार करने आई हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि आपने गोदी मीडिया की बात की, आपने खुद देखा, किसान आंदोलन में गोदी मीडिया का क्या रोल रहा। मोदी ने आपको देशद्रोही का दर्जा दिया। तो पूरे देश की गोदी मीडिया ने आपको यही दिखाया।
आपके संघर्ष आंसू नहीं दिखाए। जब यूपी में 6 किसानों को भाजपा नेता के बेटे ने अपनी जीप के नीचे कुचल दिया तो कहा कि किसान उपद्रवी थे। जबकि वे शांति से आंदोलन कर रहे थे। जब मैं लखीमपुर खीरी गई तो मुझे गिरफ्तार कर लिया गया, उस मंत्री के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया गया।

कांग्रेस ने पंजाब को सबसे ज्यादा घाव दिए : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गुरदासपुर के दीनानगर में एक रैली को संबोधित करने आए। इस रैली से उन्होंने गुरदासपुर, अमृतसर और होशियारपुर लोकसभा सीटों को साधा। अपने संबोधन में मोदी ने राहुल गांधी और भगवंत मान सरकार को निशाने पर रखा। मोदी ने कहा कि राष्ट्र रक्षा हो, आस्था और संस्कृति की रक्षा हो या फिर देश का विकास… पंजाब ने, सिख समाज ने हमेशा आगे बढक़र काम किया है। गुरदासपुर का तेज विकास हो, पंजाब का तेज विकास हो और देश का तेज विकास हो, अपने तीसरे कार्यकाल में मैं आपकी उम्मीदों पर खरा उतरुं, इसलिए मैं आपसे आशीर्वाद मांगने आया हूं। मोदी ने कहा कि पंजाब गुरु नानक देव जी की धरती है। गुरदासपुर से भाजपा का खास नाता रहा है। इसलिए चार बार सांसद रह चुके विनोद खन्ना को आज भी गुरदासपुर की जनता याद कर रही है। सेलिब्रिटी की दुनिया अलग होती है लेकिन वह जमीन से जुड़ा होता है। सांसद विनोद खन्ना ने लोकसभा हलके में ऐसे विकास कार्य किए जो किसी भी नेता की तरफ से अभी तक नहीं किए गए। पीएम ने कहा कि आज एक ओर भाजपा-एनडीए है, विकसित भारत का स्पष्ट विजन है, राष्ट्र प्रथम का संकल्प है, 10 साल का ट्रैक रिकॉर्ड है, भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार है। वहीं दूसरी ओर इंडी गठबंधन है जो घोर सांप्रदायिक, घोर जातिवादी, घोर परिवारवादी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button