मुद्दों से जनता को बरगला रही मोदी सरकार: मायावती

  • मुगल गार्डन का नाम बदलने पर बरसीं बसपा सुप्रीमो
  • बोलीं-धर्मांतरण, नामांतरण बायकाट व नफरती भाषणों का बोलबाला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बसपा प्रमुख व उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती ने मोदी सरकार पर आम जनता को बरगलाने का आरोप लगाया है। मायावती ने कहा कि सरकार द्वारा अपनी कमियों व विफलताओं पर पर्दा डालने का प्रयास किया जा रहा।
बुनियादी मुद्दों हवा में गायब हो गए हैं, उनकी जगह नाम बदलने का खेल किया जा रहा है। मायावती ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि कुछ मुट्ठी भर लोगों को छोडक़र देश की समस्त जनता जबरदस्त महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी के तनावपूर्ण जीवन से त्रस्त है। मायावती ने ट्वीट कर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि राष्ट्रपति भवन के मशहूर मुगल गार्डन का नाम बदलने से क्या देश के करोड़ों लोगों की ज्वलंत समस्याएं दूर हो जाएंगी। मायावती ने कहा कि आम जनता इसे भी सरकार द्वारा अपनी कमियों व विफलताओं पर पर्दा डालने का प्रयास ही मानेगी। मायावती ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि कुछ मुट्ठी भर लोगों को छोडक़र देश की समस्त जनता जबरदस्त महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी के तनावपूर्ण जीवन से त्रस्त है। इसके निदान पर ध्यान केंद्रित करने की बजाय धर्मांतरण, नामांतरण, बायकाट व नफरती भाषणों आदि के जरिए लोगों का ध्यान बांटने का प्रयास घोर अनुचित व दुखद है। इससे पहले यूपी के पूर्व सीएम व बसपा प्रमुख मायावती ने कहा जनता का जो हाल कांग्रेस की सरकार में था वही हाल भाजपा सरकार में है। लोगों की क्रय शक्ति घट रही है। दूसरी तरफ सरकार जनता से महंगी जीएसटी वसूल कर रिकार्ड टैक्स बटोरने को ही अपनी सफलता मानकर चल रही है।

रामचरित मानस विवाद पर मिले हैं सपा-भाजपा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजनीतिक जमीन पर रामचरित मानस का मुद्दा लगातार गरमाया हुआ है, बीजेपी और सपा के मध्य चल रहे वार-पलटवार के दौर के बीच मायावती ने भी टिप्पणी करके सूबे का सियासी पारा बढ़ा दिया है। बीएसपी चीफ ने अखिलेश यादव की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए इस पूरे प्रकरण को बीजेपी और सपा की मिलीभगत करार दिया है। उन्होंने कहा कि जाति और धर्म के आधार पर राजनीति करना बीजेपी की पहचान है लेकिन अब सपा भी उसी रास्ते पर है जोकि दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है।

Related Articles

Back to top button