कोलकाता मामले पर बोले मोहन भागवत, कहा- दोषियों को खोजकर देनी चाहिए कड़ी से कड़ी सजा

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर से हुई दरिंदगी की घटना पर सियासत में घमासान मचा हुआ है। महिला डॉक्टर के साथ रेप...

4PM न्यूज नेटवर्क: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर से हुई दरिंदगी की घटना पर सियासत में घमासान मचा हुआ है। महिला डॉक्टर के साथ रेप मामले में आए दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। बीजेपी के नेता लगातार इस मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग करने में जुटे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस के नेता भी देश के बाकी हिस्सों में हुई दुष्कर्म की घटनाएं गिनाते हुए बीजेपी को लगातार घेरने में लगे हुए हैं।

इसके साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चीफ मोहन भागवत ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नसीहत देते हुए कहा कि ‘ममता बनर्जी को कोलकाता रेप मर्डर मामले पर कैबिनेट की आपात बैठक को बुलाना चाहिए। बंगाल सरकार, जघन्य अपराध के दोषियों को कड़ी सजा भी दे।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • हर गुजरते दिन के साथ कोलकाता रेप मर्डर केस में न्याय की मांग तेज होती जा रही है।
  • इसी क्रम में रविवार को कोलकाता में 15 किलोमीटर लंबी मानव श्रंखला बनाई गई जिसमें हजारों लोगों ने हिस्सा लिया।
  • वहीं आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बलात्कार-हत्या की शिकार हुई महिला डॉक्टर के लिए न्याय की मांग को लेकर श्यामबाजार इलाके में भी लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button