मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान, कहा- जियो यूजर को मिलेगा 100GB फ्री स्टोरेज 

देश की सबसे मूल्यवान कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज की 47वीं सालाना आम बैठक शुरू हो गई है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने गुरूवार...

4PM न्यूज नेटवर्क: देश की सबसे मूल्यवान कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज की 47वीं सालाना आम बैठक शुरू हो गई है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने गुरूवार (29 अगस्त) को जियो एआई क्लाउड ऑफर लॉन्च करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि हर जियो यूजर को 100 जीबी क्लाउड स्टोरेज बिलकुल मुफ्त में दी जाएगी। इसके साथ ही रिलायंस ने नौकरी में कटौती की खबरों को खारिज कर दिया है। मुकेश अंबानी ने कहा है कि पिछले साल उन्होंने 1.7 लाख नई नौकरी दी है। इसी के साथ उसके कर्मचारयों की संख्या बढ़ कर साढ़े छह लाख से भी अधिक हो गई है।

इसके साथ ही ईशा अंबानी ने बताया कि इस साल 1840 नए रिलायंस रिटेल स्टोर देश में खोले गए हैं। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जियो मार्ट और तेज हुआ है और 300 शहरों में इसकी सर्विसेज पहुंच चुकी हैं। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को हाई क्वालिटी प्रोडक्ट्स मुहैया कराना है। मुकेश अंबानी ने ईशा अंबानी और उनकी रिलायंस रिटेल टीम को शुभकामनाएं दीं हैं।

मुकेश अंबानी ने आगे कहा कि आज Reliance Rateil का कारोबार देश के कोने-कोने में है और रिलायंस रिटेल के 40 लाख किराना पार्टनर हैं। ये बिजनेस डायरेक्ट और इनडायरेक्टली नए रोजगार पैदा कर रहा है। ईशा अंबानी ने रिलायंस रिटेल के बढ़ते बिजनेस के बारे में बताते हुए कहा कि कंपनी का ग्रॉस रेवेन्यू 2.06 लाख करोड़ रुपये पर पहुंच गया है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • मुकेश अंबानी ने भारत के युवाओं के लिए रोजगार सृजन को सर्वोच्च राष्ट्रीय प्राथमिकता का दर्जा दिया है।
  • उन्होंने कहा कि कई एजेंसियों द्वारा रिलायंस को भारत के सर्वश्रेष्ठ नियोक्ता के रूप में स्थान दिया गया है।
  • दरअसल, रिलायंस भारत में सबसे बड़े नियोक्ताओं में से एक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button