भारत के रईसों की टॉप लिस्ट में शाहरुख खान, नेटवर्थ जान कर रह जाएंगे दंग  

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इन दिनों शाहरुख खान अपनी फिल्मों की वजह से नहीं रईसी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इन दिनों शाहरुख खान अपनी फिल्मों की वजह से नहीं रईसी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे अमीर सितारों में से एक हैं। ऐसे में अभिनेता के रईसी के चर्चे अक्सर सुनने को हाल ही में हुरुन इंडिया ने भारत के सबसे रईस लोगों की लिस्ट जारी की है, जिसमें शाहरुख खान ने भी अपनी जगह बनाई है। आपको बता दें कि कोलकाता नाईट राइडर्स और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में अपनी हिस्सेदारी के चलते इस बार शाहरुख खान ने हुरुन इंडिया के मोस्ट रिचेस्ट भारतीयों की टॉप लिस्ट में जगह बना ली है। अमीरों की लिस्ट में पहले नंबर पर गौतम अडानी और दूसरे नंबर पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी हैं।

दरअसल, शाहरुख खान हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2024 में शामिल हुए हैं और ये उनकी सिल्वर स्क्रीन से एक अलग उपलब्धि है। ऐसे में  अभिनेता के अगर नेटवर्थ की बात की जाए तो शाहरुख की नेटवर्थ 7,300 करोड़ है। शाहरुख के अलावा, अमिताभ बच्चन, जूही चावला, करण जौहर और ऋतिक रोशन ने भी इस लिस्ट में पहली बार अपनी जगह बनाई है। हुरुन इंडिया के फाउंडर और रिसर्चर अनस रहमान जुनैद ने कहा कि फिल्में और क्रिकेट भारत के दिल की धड़कन है और IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और रेड चिलीज में अपनी होल्डिंग वैल्यू के चलते शाहरुख खान हुरुन इंडिया की रिच लिस्ट में शामिल हुए हैं।

ये भी पढ़ें

  • एंटनरटेनमेंट इंडस्ट्री से हुरुन इंडिया की रिच लिस्ट में शामिल हुए सितारों में दूसरे नंबर पर अभिनेत्री जूही चावला हैं।
  • जो शाहरुख खान की बिजनेस पार्टनर भी हैं, इनकी संपत्ति 4,600 करोड़ दर्ज की गई है।
  • जूही के बाद ऋतिक रोशन लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं।
  • वहीं अमिताभ बच्चन चौथे और करण जौहर पांचवे नंबर पर हैं।
  • इस बार अमीरों की संपत्ति में जबरदस्त बढ़ोतरी भी दर्ज की गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button