मेरा नाम कन्हैया है और कृष्ण ने ही मामा का वध किया था: कन्हैया

मप्र के सीएम शिवराज पर जमकर बरसे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। इंदौर में हुई कांग्रेस की आदिवासी महापंचायत में कांग्रेस के नेता कन्हैया कुमार ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा निशाना साधा। कृष्ण लीला का उल्लेख करते हुए कन्हैया कुमार ने कहा, कृष्ण ने कंस का वध किया था और कंस भी मामा था, मेरा नाम भी कन्हैया है, यह कहकर कांग्रेस नेता शिवराज मामा पर सीधा हमला करते दिखे।
कन्हैया कुमार ने कहा, मामा का बेटा विदेश में पढऩे गया था, मामा के संदर्भ में एक बात बता दूं, मेरा नाम कन्हैया है और कृष्ण ने कंस का वध किया था और कंस भी मामा था, यह संदर्भ मैं इसलिए बता रहा हूं कि हम लोगों को आंख खोलकर सच्चाई देखने की जरूरत है, उन्होंने आगे कहा, इस प्रदेश में गरीब के लिए महाविद्यालय, विश्वविद्यालय या छात्रावास नहीं बनेगा, क्योंकि जब मुख्यमंत्री का बेटा विदेश पढऩे के लिए जाएगा तो आदिवासियों के लिए महाविद्यालय क्यों बनाएगा?
कन्हैया कुमार ने हमला करते हुए कहा कि ये लोग 20 साल से सरकार चला रहे हैं, लेकिन जब चुनाव में 20 महीना बचा था तब इन्हें लाडली बहनाओं की याद आई, कह रहे हैं हम 2000 रुपया दे देंगे। कन्हैया कुमार का कहना है, आप 2000 रुपये अपने पास रखिए, बस ये बताइए कि 350 का सिलेंडर 1400 रुपये में क्यों मिल रहा है? 2 हजार रुपये में दो महीना मोबाइल रीचार्ज भी नहीं हो पाएगा।
उन्होंने कहा कि सीएम प्रदेश को ठग रहे हैं और उनका खेल हम लोग समझ गए हैं।

किसानों के साथ प्रियंका-राहुल और सोनिया ने किया भोजन

नई दिल्ली। गांधी परिवार ने हरियाणा के सोनीपत जिले की कुछ महिला किसानों के साथ भोजन किया। इसका वीडियो कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शेयर किया है। इस दौरान सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी वहां मौजूद थीं। इस मौके पर महिलाओं ने राहुल गांधी की शादी के बारे में सोनिया गांधी से बात की। हरियाणा की कुछ महिला किसानों ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से बातचीत के दौरान कहा, राहुल की शादी करा दीजिए। जिसके जवाब में सोनिया ने उनसे अपने बेटे के लिए लडक़ी ढूंढने को कहा। जिसके बाद सब ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

Related Articles

Back to top button