नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार ना किसी को बचाती है और ना किसी को फंसाती है

Nitish Kumar said that our government neither saves nor implicates anyone.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

बिहार। बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विधानसभा अध्यक्ष के बीच कहासुनी हुई है। दोनों के बीच बहस लखीसराय की घटना को लेकर हुई। विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि लखीसराय की घटना पर पुलिस खानापूर्ति कर रही है। दूसरी तरफ नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार ना किसी को बचाती है और ना किसी को फंसाती है।

बता दें कि लखीसराय में सरस्वती पूजा के दौरान कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को अरेस्ट किया था। गिरफ्तार व्यक्ति स्पीकर का करीबी है, इसे लेकर स्पीकर ने पुलिस के प्रति नाराजगी जताई थी। लेकिन अबतक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है।

जांच के नाम पर खानापूर्ति हो रही

सीएम नीतीश के बयान पर विधानसभा अध्यक्ष और बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने कहा कि पुलिस के द्वारा लखीसराय की घटना पर खानापूर्ति की जा रही है। जहां तक संविधान की बात है तो मुख्यमंत्री नीतीश आप हमसे ज्यादा जानते हैं मैं आपसे सीखता हूं।

स्पीकर बोले कि जिस मामले की बात हो रही है उसके लिए तीन बार सदन में हंगामा हो चुका है। मैं विधायकों का कस्टोडियन हूं, मैं जब भी क्षेत्र में जाता हूं तो लोग सवाल पूछते हैं कि थाना प्रभारी और डीएसपी से बात नहीं कह पा रहे हैं। स्पीकर ने कहा कि सरकार गंभीरता से इस पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है। आप लोगों ने ही मुझे विधानसभा अध्यक्ष बनाया है।

Related Articles

Back to top button