भाजपा राज में कोई सुरक्षित नहीं : हार्दिक पटेल

  • हत्या, महंगाई और बेरोजगारी की आई बाढ़

लखनऊ। प्रतापगढ़ जिले के कांधरपुर बाजार के मेला बाग में कांग्रेस द्वारा आयोजित किसान महापंचायत में बतौर मुख्य अतिथि गुजरात के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि भाजपा की सरकार में किसान परेशान हैं। उन पर अत्याचार हो रहा है। महंगाई, बेरोजगारी, लूट, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाओं की बाढ़ आ गई है। कोई सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा एक सर्वे रिपोर्ट में सामने आया था कि पांच वर्षों से कई जिलों में धारा 144 लगी हुई है।

इसका मतलब है कि महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। दो करोड़ लोगों के रोजगार देने सहित सरकार के सभी वादे झूठे साबित हुए हैं। शिक्षा, महंगाई, बिजली व खाद मंहगी हुई है। आखिर कब तक ईडी और इनकम टैक्स के नाम पर डरेंगे लोग। भाजपा की सरकार को हटाना है। कांग्रेस की सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास नौजवानों के लिए कोई प्लान नहीं है। हमारी पार्टी की जहां सरकार है, वहां यूपी की अपेक्षा पेट्रोल-डीजल सस्ता है। रोजगार मांग रहे युवाओं पर लाठियां बरसाई जा रही हैं। हार्दिक पटेल ने कहा कि हमारी सरकार जाति-धर्म के नाम पर चुनाव नहीं लड़ती है।

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो छात्राओं को स्मार्टफोन, स्कूटी देने के साथ किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। पटेल ने कहा केंद्र सरकार के मंत्री के बेटे ने किसानों को गाड़ी के नीचे कुचला, मंत्री ने मीडिया से बदसलूकी की, मगर उनको बर्खास्त नहीं किया गया। बीजेपी टेनी जैसे अपराधियों को संरक्षण दे रही है। जाति- धर्म से हटकर मतदान करें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button