अब संगीत करियर में नया मुकाम हासिल करने जा रहे हैं आयुष्मान

आयुष्मान अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए मशहूर हैं। फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में करियर शुरू करने वाले अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढक़र एक फिल्में दी हैं। साल 2023 में उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी। अब अभिनेता संगीत करियर में नया मुकाम हासिल करने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कैसे?
हाल ही में, आयुष्मान खुराना ने एक बड़े संगीत लेबल के साथ रिकॉर्ड समझौते पर डील साइन करने की खुशखबरी को अपने फैंस को दी है। बड़े म्यूजिक लेबल के साथ डील साइन करने के बाद आयुष्मान खुराना ने कहा लोगों के सामने अपना अगला गाना पेश करने के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं।
आयुष्मान ने अभिनय के अलावा म्यूजिक इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है। अभिनेता ने फैंस का पानी दा रंग, नज्म नज्म, सादी गली आजा जैसे कई हिट गानों से मनोरंजन किया है। अब आयुष्मान की इस उपलब्धि से उनके फैंस बेहद खुश हैं। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। कैप्शन में लिखा, अपनी आवाज को वैश्विक दर्शकों तक पहुंचाने के लिए देश के प्रमुख म्यूजिक लेबल वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ एक वैश्विक रिकॉर्डिंग डील साइन की है। इस खास मौके पर आयुष्मान खुराना ने कहा, मैं हमेशा कुछ नया करने जैसी सोच रखने वालों के साथ मिलकर काम करना चाहता हूं। मैं अपने म्यूजिक को दुनियाभर के दर्शकों तक ले जाना चाहता हूं और मुझे विश्वास है कि वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ, मैं आगे बढ़ पाऊंगा। मैं लोगों को अपना अगला गाना सुनाने के उत्साहित हूं। यह कुछ नया होगा, जो लोगों ने पहले कभी नहीं सुना होगा।

Related Articles

Back to top button