सौ सालों से बंद था घर का दरवाजा, शख्स को दिखा दूसरी दुनिया का रास्ता!

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आज के समय में लोग ज्यादातर प्रॉपर्टी में ही इन्वेस्ट करना पसंद करते हैं। आखिर करें भी क्यों नहीं। अभी यही मार्केट सबसे ज्यादा बूम कर रहा है। जिस प्रॉपर्टी को आप अभी जिस रेट में खरीद रहे हैं, कुछ साल बाद उसके दाम शायद दोगुने हो जाएं। इस वजह से लोग जमीन या घर खरीदने में ही पैसे इन्वेस्ट करते हैं। कई लोगों को पुस्तैनी चीजों में काफी इंट्रेस्ट होता है। ऐसे में वो पुरानी चीजों को खरीदने की कोशिश करते हैं। लेकिन कई बार इसके बाद लोगों की किस्मत ही पलट जाती है।
सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपने साथ हुई ऐसी ही एक घटना शेयर की। इस शख्स ने 1900 में बने एक घर को खरीदने में अपनी सारी सेविंग्स लगा दी।
लेकिन चूंकि ये घर काफी पुराना था इस वजह से अंदर लगी लकडिय़ां दीमक खा गई थी। जब घर का रिनोवेशन करवाया गया, तो शख्स के होश ही उड़ गए। अंदर एक ऐसा रास्ता था, जो अंडरग्राउंड दुनिया को जाता था। शख्स ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जहां से ये वायरल हो गई। मामला यूके का है। 2020 में बेन मन और उनकी पत्नी किम्बर्ली ने एक घर खरीदा था। ये घर सौ साल पुराना था। इसके पिछले मालिक को किसी तरह इसे बेचकर पीछा छुड़ाना था। इस वजह से कपल को बेहद सस्ते दाम पर घर मिल गया। लेकिन पुराना होने की वजह से घर में लगी लकडिय़ां खराब हो गई थी। जब घर का रिनोवेशन किया जा रहा था, तब इसके कालीन को उठाते ही उनके सामने एक राज आ गया।
कालीन के नीचे की टूटी लकड़ी से उन्हें कुछ सीढिय़ां दिखी, जो अंदर की तरह जा रही थी।
जब कपल इन सीढिय़ों के जरिये नीचे गया तो उनके होश ही उड़ गए। ये वाइन सेलर था। अंदर नमी के कारण काफी दुर्गन्ध आ रही थी। कपल ने बताया कि अगर सीढिय़ां नहीं होती तो उन्हें कभी इस कमरे के बारे में पता ही नहीं चलता। लेकिन अब उन्होंने इस कमरे का कायाकल्प कर डाला है। अंदर एक सोफा, प्रोजेक्टर और बार आपको मिल जाएगा। अपने घर के अंदर बने इस सीक्रेट कमरे ने कपल को खुशियों से भर दिया। वो इस कमरे का जमकर फायदा उठा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button