एक दिन केंद्र में बनेगी बसपा की सरकार: मायावती

  • बोलीं- दलबदल कानून बनाकर लोकतंत्र को करेंगे मजबूत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अलवर। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थमने से पूर्व बसपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी व मोदी सराकर पर जमकर हमला बोला। बसपा सुप्रीमो ने अलवर के विजय नगर मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि एक दिन केन्द्र में बसपा की सरकार जरूर बनेगी। तब दलबदल कानून बनाकर लोकतंत्र को मजबूत बनाने का कार्य किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि देश और राज्यों में ज्यादातर समय कांग्रेस की सरकार रही। कांग्रेस ने जनता के साथ गलत किया व झूठे वादे किए। तो उनकी सरकार गई। अब केंद्र में भाजपा की सरकार है। उन्होंने भी जनता से जो वादे की उनका पूरा नहीं किया। सभा में अलवर सहित प्रदेश के अन्य लोकसभा सीट पर बसपा से चुनाव लड रहे प्रत्याशी मौजूद रहे।

मताधिकार का प्रयोग करने की अपील

लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से पहले बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने मतदाताओं से बड़ी संख्या वोट डालने की अपील की है। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि वो सबसे पहले अपने मताधिकार का प्रयोग करें यही बाबा साहब के प्रति श्रद्धांजलि होगी। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से भी निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की। बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक्स पर लिखा, देश में 18वीं लोकसभा हेतु सात चरणों में हो रहे आमचुनाव में कल मतदान के पहले चरण से ही, ’पहले मतदान, फिर जलपान’ के संकल्प के साथ अपने वोट के बहुमूल्य संवैधानिक अधिकार का निर्भय होकर इस्तेमाल करके देश में गरीबों, मेहनतकशों, वंचितों की बहुजन-हितैषी सरकार चुनें, यही पुरज़ोर अपील। उन्होंने लिखा इसीलिए वोट के अधिकार की रक्षा पूरे जी-जान से करनी है. सावधान रहें आपका कोई वोट खरीदा न जा सके, लूटा न जा सके. कोई वोट पडऩे से न रह जाए तथा धनबल, मन्दिर-मस्जिद आदि के नाम पर आपके वोट का गलत इस्तेमाल न हो। वोट जरूर डालें, यही सबसे बड़ा कर्तव्य व बाबा साहेब को श्रद्धांजलि।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button