संविधान खत्म करने वालों को हम खत्म कर देंगे: लालू

  • बेटी रोहिणी के प्रचार में पहुंचे राजद प्रमुख

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद प्रचार के अंतिम दिन अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के लिए प्रचार करने सारण पहुंचे। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि सारण की जनता ने मुझे राजनीति में पैर रखने को मौका दिया, इसलिए उनके प्रति मेरा विशेष स्नेह है। सारण की जनता का कर्ज मैं कभी नहीं चुका पाऊंगा। लोग मुझसे कहते थे कि आप अपने परिवार से उम्मीदवार दीजिए और एक बैठक के बाद उन्होंने मुझसे रोहिणी आचार्य को उम्मीदवार के रूप में चुनने के लिए कहा, मैंने स्वीकार कर लिया और उन्हें सारण से राजद का उम्मीदवार बना दिया।
इस दौरान लालू यादव ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। लालू यादव ने कहा कि बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के संविधान और लोकतंत्र को नष्ट करने का प्रयास किया जा रहा है। इसे हम हरगिज मिटने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि हम सब लोग आज के दिन संकल्प लें कि किसी भी कीमत पर बाबा साहब के संविधान को खत्म नहीं होने देंगे। खत्म करने वाले लोग को ही हम खत्म कर देंगे। गौरतलब है कि सारण सीट लालू यादव की पुरानी सीट रही है। सारण सीट से लालू की बेटी रोहिणी का मुकाबला वर्तमान सांसद राजीव प्रताप रूडी से है।

प्रधानमंत्री के पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं

सारण में पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा। तेजस्वी यादव से जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस आरोप के बारे में पूछा गया कि राजद विकास के खिलाफ है, उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री के पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं है। वह पिछले दस वर्षों में बिहार के लिए राजग द्वारा किए गए एक भी काम के बारे में नहीं बता सकते। बिहार को विशेष दर्जा, विशेष पैकेज दिए जाने का क्या हुआ… प्रधानमंत्री युवाओं को रोजगार दिए जाने के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? उनके वादों का क्या हुआ?

राजद नेता की फिसली जुबान

राष्ट्रीय जनता दल यानी राजद की एक नेता ने रोहिनी आचार्य को लेकर विवादित बयान दे दिया है। जब यह घटना हुई तब मंच पर लालू यादव खुद भी मौजूद थे। इस दौरान राजदनीटा ने कहा कि अगर रोहिणी आचार्य को हराना है तो भारी मतदान करना होगा। जानकारी के लिए बता दें कि घटना बिहार के सारण की है जहां लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरी हैं। लोकसभा चुनाव के प्रचार के मध्य नजर बुधवार को यहां एक जनसभा का आयोजन किया गया था जिसमें लाल यादव भी मौजूद थे। इसी बीच मंच पर से राजद के एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने विवादित बयान दे दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button