पप्पू यादव की लालू से गुहार, RJD के सिंबल पर भी चुनाव लड़ने को तैयार

पटना। लोकसभा चुनाव से पहले बिहार का सियासी मिजाज गरमाया हुआ है। इस समय सबसे ज्यादा चर्चा पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर है। कारण, इस सीट से आरजेडी ने बीमा भारती को उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने यहां से नामांकन भी कर दिया है। उधर, हाल ही में पार्टी विलय कर कांग्रेस में शामिल हुए पप्पू यादव पहले से ही इस सीट पर दावेदारी करते रहे हैं। वहीं अब भी उनकी दावेदारी जारी है। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि वह पूर्णिया सीट से ही चुनाव लड़ेंगे।

अब पप्पू यादव ने लालू यादव से गुहार लगाते हुए यहां तक कह दिया कि उन्हें पूर्णिया सीट से ही चुनाव लड़ना है, फिर चाहे आरजेडी ही क्यों न अपने सिंबल पर चुनाव लड़वा ले। इसके साथ ही उन्होंने साफ कहा है कि उनका लक्ष्य लोकसभा चुनाव है, न कि अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव। वहीं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बिना नाम लिए पप्पू यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम कहां किसी का नाम नहीं ले रहे हैं। जाहिर सी बात है कि जो हमारे खिलाफ हैं वो भाजपा के साथ हैं।

पप्पू यादव ने कहा कि मैं इसके बारे में बहुत स्पष्ट हूं, मेरा लक्ष्य 2024 है। कुछ लोग 2025 का लक्ष्य रख रहे हैं। मैं हमेशा विषम समय में लालू यादव के साथ रहा हूं, लेकिन जब मेरी बारी आई। हो सकता है मेरी पूजा, इबादत में कोई कमी रह गई हो। मैंने स्पष्ट रूप से कहा है कि मैं समझौता नहीं करूंगा या मधेपुरा या सुपौल नहीं जाऊंगा। मैंने कहा कि मैं पूर्णिया नहीं छोड़ूंगा। अगर आप चाहें तो मैं आरजेडी के सिंबल पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं। मुझसे क्या गलती हुई है?

Related Articles

Back to top button