परिणीति चोपड़ा का छलका दर्द, इंडस्ट्री में सर्वाइव करना मुश्किल

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म चमकीला की सफलता को एंजॉय कर रही है... देखिए खास रिपोर्ट... 

4पीएम न्यूज नेटवर्कः बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म चमकीला की सफलता को एंजॉय कर रही है… बता दें कि दिलजीत दोसांझ संग इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है…. वहीं हाल ही में एक पॉडकास्ट में परिणीति ने कुछ पर्सनल चीजों को लेकर बात की…. परिणीति ने बताया कि बहन प्रियंका…. क्योंकि पहले से ही इंडस्ट्री के हिस्सा थीं…. लेकिन उनकी वजह से उन्हें काम मिला…. ये सच नहीं है… औऱ उन्होंने अपनी जगह हिंदी सिनेमा में खुद बनाई है… हालांकि, प्रियंका से जुड़े होने की वजह से उन्हें कॉन्टैक्ट्स मिलने में दिक्कत नहीं हुई….

साल 2008 में रिसेशन का टाइम था.,… प्रियंका की मम्मी से बात करके परिणीति अपनी पढ़ाई पूरी करके लंदन से इंडिया आ गई थीं…. ओवरक्वालिफाइड होने की वजह से उन्हें यश राज फिल्म्स में मार्केटिंग की जॉब भी मिल गई…. पर एक्ट्रेस ने अपने हिस्से के उतार-चढ़ाव देखे हैं… और सीखा है कि परिवार का सपोर्ट होना कितना जरूरी होता है…

बता दें कि परिणीति ने आगे कहा कि अगर मुझें प्रियंका चोपड़ा से जुड़े होने की वजह से काम मिला है… तो फिर तो मेरी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं होनी चाहिए थी…. मैंने बीते 10 सालों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं…. जो भी इंसान किसी न किसी वजह से इंडस्ट्री से जुड़ा है…. वो काफी प्रेशर में होता है…. वो ऐसे कि आपको पहला चांस मिल जाएगा… पहली मीटिंग हो जाएगी… पहला ऑडिशन भी हो जाएगा… लेकिन फिर आगे आपको खुद ही बढ़ना पड़ेगा…. आपको खुद को प्रूव करके दिखाना होगा और ये काफी मुश्किल होता है… और कंपैरिजन कभी बंद नहीं होंगे… ऐसे में आपके लिए सर्वाइव करना मुश्किल हो जाता है… नेपोटिज्म हो या न हो रियल में, लेकिन फेवरेटिज्म जरूर इस इंडस्ट्री में है…. मेरे हाथ से न जाने कितना काम… और फिल्में गई हैं…. क्योंकि मैं इवेंट्स में नहीं जाती थी…. फिल्ममेकर्स को मेरा गलत इंप्रेशन जा रहा था… हालांकि, जब मैंने हाल ही में आई फिल्म ‘चमकीला’ में काम किया तो मेरे अंदर की वो भूख फिर जाग उठी…. मैं अब और भी अलग तरह के रोल्स करना चाहती हूं…. मैं अपनी कम्यूनिकेशन स्किल्स को बेहतर करना चाहती हूं….

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘चमकीला’, अमर सिंह चमकीला की लाइफ पर बेस्ड है…. एक्ट्रेस ने फिल्म में अमरजोत सिंह का रोल अदा किया है…. दिलजीत दोसांझ संग स्क्रीन शेयर किया है….और फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button