सत्ता में बैठे लोग नारे नहीं दें, काम करें : तोगड़िया

  • मथुरा की तैयारी वाले बयान पर डिप्टी सीएम को दी नसीहत

लखनऊ। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के मथुरा को लेकर दिए गए बयान पर वाराणसी पहुंचे अंतरराष्टï्रीय हिंदू परिषद के राष्टï्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को नारे और वादे का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि नारे लगाने से नहीं, काम करके दिखाना चाहिए। कोतवाली थाना क्षेत्र के अंबियामंडी में एक कार्यकर्ता के घर पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह खुशी की बात है कि राजनीति का हिंदूकरण हो रहा है।

अखिलेश यादव हनुमान की बात तो प्रियंका मंत्र का उच्चारण और राहुल जनेऊ दिखा रहे हैं। ममता बनर्जी भी मंच से चंडी पाठ कर रही हैं। वाराणसी के रामनगर स्थित एक निजी स्कूल में आयोजित वार्ता में अंतरराष्टï्रीय हिंदू परिषद के राष्टï्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि देश में हिंदुओं की अपेक्षा मुसलमानों की आबादी में तेजी से वृद्धि हो रही है। मुस्लिमों की जनसंख्या वृद्धि दर का यही क्रम जारी रहा तो एक दिन हिंदू ही भारत में अल्पसंख्यक हो रह जाएंगे। यह अच्छा संकेत नहीं है।

उन्होंने कहा कि हिंदुओं की जनसंख्या वृद्धि दर दो प्रतिशत रह गई है, जबकि मुसलमानों की ढाई प्रतिशत है। इसलिए हिंदुओं को अभी चेतना होगा। प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि देश का कोई भी हिंदू किसी भी राज्य से हो यदि वह गरीब है तो हमें हमेशा उसकी मदद के लिए तैयार रहना होगा। अपनी संस्था का टोल फ्री नंबर भी उन्होंने जारी किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button