वसुंधरा राज में हुए घोटालों का हिसाब तो लेना ही पड़ेगा: पायलट

कांग्रेस नेताओं पर झूठे आरोप लगाती है कें द्र सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। सचिन पायलट फील्ड की सभाओं में लगातार गहलोत सरकार पर अलग-अलग मुद्दों को लेकर हमले कर रहे हैं। पाली के सादड़ी में हुए किसान सम्मेलन में उन्होंने सरकार पर सवाल उठाए। पायलट ने कहा कि सरकार बने चार साल हो गए, वसुंधरा राज के जिन घोटालों पर हमने आरोप लगाए, जिनके सबूत हैं, उन पर कार्रवाई क्यों नहीं करते? केद्र्र की सरकार गांधी परिवार को बेवजह परेशान कर रही है और राजस्थान में हमारी सरकार बीजेपी राज के घोटालों पर कार्रवाई क्यों नहीं करती?
सचिन पायलट ने कहा कि विपक्ष में 5 साल कड़ी मेहनत से सरकार बनाई, उन पांच सालों में वसुंधरा की सरकार राजस्थान में थी, हमने वसुंधरा सरकार को चुनौती दी थी कि आपके भ्रष्टाचार और काले कारनामों को हम एक्सपोज करेंगे। जो दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। सचिन पायलट ने कहा- आप सब जानते हो बीजेपी राज में जमीन और शराब के घोटाले हुए। कई देश छोडक़र भाग गए। ललित मोदी विदेश में बैठे हैं। उन लोगों का नाम जिनके साथ जुड़ा था, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।
पायलट ने कहा कि कांग्रेस की सरकार रिपीट हो सकती है, लेकिन जो भ्रष्टाचार में लिप्त थे, जिनको बेनकाब करके हमने राजस्थान में सरकार बनाई है, उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो जनता हमारी बात पर विश्वास नहीं करेगी। मैं दुश्मनी की बात नहीं करता, लेकिन हमने जो आरोप लगाए हैं, जिनके प्रमाण हैं, उन पर तो कार्रवाई कीजिए। केंद्र में बैठी सरकार हमारे नेताओं पर झूठे आरोप लगाती है। गांधी परिवार को पूछताछ के लिए बुलाया जाता है, जिस परिवार ने देश के लिए बलिदान दिया, उनकी सुरक्षा वापस ले ली जाती है।

 

Related Articles

Back to top button