आप को खत्म कर देना चाहते हैं पीएम: केजरीवाल

  • बोले- प्रधानमंत्री इंसान को इंसान ही नहीं समझते

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रेड के बाद मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्र सरकार पर हमला बोला। केजरीवाल के मुताबिक, प्रधानमंत्री की कोशिश आप को कुचलकर खत्म कर देने की है। अमानतुल्लाह खान के यहां ईडी की रेड भी प्रधानमंत्री की इसी कोशिश का हिस्सा है। केजरीवाल ने कहा कि आज तक केंद्र सरकार ने हमारी खूब जांच कराई, खूब रेड कराई, कई एमएलए और मंत्रियों को फर्जी केस में जेल भेजा, लेकिन एक पैसे की भी गड़बड़ नहीं मिली। सब एक-एक करके छूट गए। एक-एक करके सारे केस कोर्ट में बंद हो गए।
दरअसल प्रधानमंत्री को बहुत अहंकार हो गया है और वह इंसान को इंसान ही नहीं समझते हैं। उन्होंने प्रश्न किया कि अगर किसी देश के राजा को इतना अहंकार हो जाए तो वो देश तरक्की कैसे करेगा।
केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री का मकसद भ्रष्टाचार खत्म करना नहीं है। उन्होंने दूसरी पार्टियों के सारे भ्रष्टाचारियों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है। अभी हाल ही में हमने महाराष्ट्र में इसका उदाहरण देखा है। दो दिन पहले प्रधानमंत्री ने कुछ नेताओं पर 70 हजार करो? रुपये का घोटाला करने का आरोप लगाया था, मगर उसके बाद उन सारे भ्रष्टाचारियों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया और उन पर लगे सारे केस खत्म कर दिए। वहीं गुजरात के अंदर मोरबी ब्रिज गिर गया और कई लोगों की मौत हो गई। वहां ईडी-सीबीआई की कोई रेड नहीं हुई। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भाजपा की सरकार को 40 परसेंट वाली सरकार कहा जाता था, लेकिन कोई ईडी-सीबीआई की रेड नहीं हुई। भाजपा शासित राज्यों के अंदर किसी भी तरह की जांच नहीं होती है।

शुंगलू कमेटी ने आप को दी क्लीन चिट

केजरीवाल के मुताबिक, 2016 में प्रधानमंत्री ने हमारे खिलाफ शुंगलू कमेटी बिठाई। कमेटी ने हमारी सरकार के सभी कार्यों की फाइल मंगाई, जो तकरीबन 400 थीं। बड़े-बड़े अफसरों ने सारी फाइलों की जांच की और एक पैसे का भी घोटाला नहीं निकला। इसके बाद प्रधानमंत्री ने हमारे ऊपर झूठे केस करने शुरू कर दिए। अभी तक आम आदमी पार्टी के विधायकों पर 170 से ज्यादा केस कर चुके हैं। इसमें से 140 से अधिक केस में कोर्ट का फैसला आ चुका है और कोर्ट के सारे निर्णय आम आदमी पार्टी के पक्ष में आए हैं।

भाजपा के इशारे पर संजय को मरवाने की साजिश कर रही ईडी : दिलीप पांडे

आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि भाजपा के इशारे पर ईडी सांसद संजय सिंह को मरवाने की साजिश कर रही है, इसलिए ईडी ने कोर्ट को बिना जानकारी दिए दो बार संजय सिंह को अज्ञात जगह पर ले जाने की कोशिश की। जब संजय सिंह ने विरोध करते हुए पूछा कि ऐसा किसके कहने पर किया जा रहा है, क्या इसकी जानकारी कोर्ट को है, तो ईडी का कहना था कि उसे ऊपर से आदेश है। ईडी के ऊपर कौन बैठा है, जो बेखौफ व संजय सिंह से इतना डरा हुआ है। भाजपा और ईडी को इसका जवाब देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button