PM मोदी पहले चरण के चुनाव में हुए हताश: शिवपाल यादव

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी में हलचल सी मची हुई हैं। सियासी घमासान के बीच तमाम राजनीतिक पार्टियां आरोप-प्रत्यारोप लगाने में जुटी हुई हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क:  देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी में हलचल सी मची हुई हैं। सियासी घमासान के बीच तमाम राजनीतिक पार्टियां आरोप-प्रत्यारोप लगाने में जुटी हुई हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के महासचिव और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। शिवपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘वन ईयर वन पीएम’ के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि PM मोदी पहले चरण के चुनाव को देखने के बाद हताश हो चुके हैं जिसकी वजह से PM मोदी अपनी जनसभा में ऐसी उटपटांग बातें कर रहे हैं। साथ ही शिवपाल ने दावा किया कि आने वाले चरणों में इंडिया गठबंधन आंधी का रूप ले लेगा।

शिवपाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी पूरी तरह से निराश और हताश हो चुकी है इसलिए पीएम उटपटांग बातें कर रहे हैं। ऐसी में लोकसभा चुनाव अब जैसे-जैसे बढ़ेगा, वैसे-वैसे इंडिया गठबंधन के लिए यह आंधी की शक्ल ले लेगा।

दरअसल, बीते दिन PM मोदी ने मध्य प्रदेश में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर ‘वन ईयर, वन पीएम’ का फॉर्मूला अपनाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद शिवपाल यादव ने मोदी पर जमकर पलटवार किया है। इसके अलावा शिवपाल यादव ने मैनपुरी लोकसभा सीट को लेकर दावा किया कि इस सीट से डिंपल यादव बहुत बड़े अंतर से चुनाव जीतेंगी। उन्होंने कहा- मैनपुरी समाजवादी पार्टी का गढ़ है। अगर भाजपा के नेता यहां चुनाव प्रचार करने के लिए आएंगे तो वह खाली पैर वापस लौट जाएंगे। फिलहाल किसकी नइया होगी पार और किसकी डूबेगी ! ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button