जेल का जवाब में हम वोट से देंगे: AAP

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। दिल्ली में लोकसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने आज गुरूवार को पार्टी का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क:  देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। दिल्ली में लोकसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने आज गुरूवार को पार्टी का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया है। और कहा कि जेल का जवाब हम वोट से देंगे। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। ऐसे में इस खास मौके पर मंत्री गोपाल राय ने कहा कि चुनाव अभियान को लोगों तक पहुंचाने के लिए थीम सॉन्ग लॉन्च किया गया है। थीम सॉन्च इस चुनाव में अहम भूमिका निभाएगा। पार्टी का थीम सॉन्ग “जेल के जवाब हम वोट देंगे” ! उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग तानाशाह सरकार को लोकसभा चुनाव में करारा जवाब देंगे।

इसके आगे उन्होंने आगे कहा कि तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आज AAP पार्टी के नेताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है। इस लोकसभा चुनाव में AAP पार्टी से नई दिल्ली सीट से उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ है।

केजरीवाल के लिए आप नेता सड़क पर

दरअसल, इस बार लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता में काफी आक्रोश है। बता दें कि पार्टी के नेताओं ने सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के केंद्र में रखा है। इसकी वजह सिर्फ ये है कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। ऎसे में राउज एवेन्यू कोर्ट के आदेश पर वह एक अप्रैल 2024 से तिहाड़ जेल में बंद हैं। कोर्ट ने केजरीवाल की रिमांड आगे बढ़ा दी है।

इसके साथ ही आपको बता दें आप नेता सोमनाथ भारती का कहना है कि इस बार जनता को अपने वोट से इसका जवाब देना है। क्योंकि हम गांधीवादी हैं, हम गोडसेवादी नहीं हैं। और कहा कि दिल्ली की जनता दिल्ली की 7 सीटों पर INDIA गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button