के. कविता की गिरफ्तारी राजनीति से प्रेरित: रेवंत रेड्डी

हैदराबाद। दिल्ली शराब नीति घोटाले में ईडी द्वारा बीआरएस नेता के कविता की गिरफ्तारी के बाद इस मामले पर राजनीति शुरू हो गई है। सीएम रेवंत रेड्डी ने के. कविता की गिरफ्तारी को राजनीति से प्रेरित बताया और दावा किया कि चुनाव में भाजपा और बीआरएस को फायदा पहुंचाने के लिए ही के कविता की गिरफ्तारी हुई है। दिल्ली शराब नीति मामले में ईडी ने के कविता को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है।

सीएम रेवंत रेड्डी ने कहा कि जब भी चुनाव आते हैं तो वे (भाजपा) केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल करते हैं। इस (दिल्ली शराब नीति) मामले का तेलंगाना से कोई लेना-देना नहीं है। यह मामला दिल्ली की केजरीवाल सरकार के खिलाफ है। हमारे स्टैंड में कोई बदलाव नहीं आया है कि केंद्रीय जांच एजेंसियां पीएम मोदी की धुन पर नाच रही हैं। चुनाव से कुछ दिन पहले ही उन्होंने के कविता को गिरफ्तार किया है।

यह भाजपा और बीआरएस को फायदा पहुंचाने के लिए किया गया है। यह गिरफ्तारी राजनीति का हिस्सा है। के कविता की गिरफ्तारी पर कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने कहा कि वे (सरकार) ईडी को औजार की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि वे केसीआर के भ्रष्टाचार के खिलाफ गंभीर हैं।

Related Articles

Back to top button