पटना में शुरू हुआ पोस्टर वार, RJD दफ्तर के पास लगे पोस्टर में तेजस्वी को बताया ‘टोंटी चोर’, लालू के लिए लिखी ये बात…

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर पोस्टर वार शुरू हो गया है। इस बार पटना में RJD सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर पोस्टर के जरिए...

4PM न्यूज नेटवर्क: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर पोस्टर वार शुरू हो गया है। इस बार पटना में RJD सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर पोस्टर के जरिए निशाना साधा गया है। जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि पोस्टर किसने लगाया इसकी कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी इस पोस्टर में लिखे बातों के सपोर्ट करती हुई नजर आ रही है। आपको बता दें कि पोस्टर में लालू यादव व तेजस्वी यादव की कार्टून फोटो बनाई गई है। इसमें तेजस्वी का नाम भी फैलस्वी यादव बताया गया है। इस बार ये पोस्टर राजद दफ्तर के पास लगाया गया है।

लेकिन इस पोस्टर से निश्चित हो गया है कि पटना समेत राज्य की राजनीति में एक बार फिर उथल पुथल और सियासी वार पलटवार देखने को मिलेगा। दरअसल, पटना में तेजस्वी यादव को लेकर इनकम टैक्स चौराहे पर दो-अलग-अलग पोस्टर लगाए गए हैं। एक पोस्टर में तेजस्वी यादव के हाथ में टोंटी देखा जा रहा है और कैप्शन में लिखा है, टोंटी चोर… फेलस्वी यादव। वहीं दूसरे पोस्टर में लालू यादव की तस्वीर के साथ चारा चोर लिखा हुआ है।

यह पोस्टर RJD के हरे रंग के थीम पर बेस्ड बनाया गया है। पोस्टर लगवाने वाले ने अपना नाम या पार्टी का नाम नहीं लिखवाया है। पोस्टर किसके द्वारा लगाया गया इसका कोई जिक्र नहीं मिला है, वहीं इसे लेकर भाजपा प्रवक्ता दानिश इक़बाल ने कहा कि पोस्टर में जो दिखाया गया है वो बिल्कुल सही है।

जानिए क्या है मामला

दरअसल, महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद भी तेजस्वी यादव ने बंगला खाली नहीं किया था। इसके बाद भवन निर्माण विभाग ने नोटिस जारी किया। उसके बाद तेजस्वी ने शनिवार को बंगला खाली किया. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि उनका सामान हटते ही बंगले से सभी सरकारी सामान गायब हो गए हैं। तेजस्वी ने कहा, ये लोग मेरी इमेज खराब करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ये बहुत ही हास्यास्पद बात है, हंसी आती है। बीजेपी को आरजेडी और तेजस्वी यादव से डर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button