22 अप्रैल को रिलीज होगी प्रियंका चोपड़ा की टाइगर

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारत से लौटकर यूएस पहुंचीं। अब वे अपने काम पर वापस आ चुकी हैं। अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने नए प्रोजेक्ट की रिलीज डेट की घोषणा की, जिसका नाम टाइगर है। उन्होंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार फिल्म में मुख्य किरदार अंबा नाम की बाघिन को अपनी आवाज दी है। प्रियंका ने यह भी बताया कि फिल्म भारत के जंगलों पर आधारित है।
प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए इसकी रिलीज डेट की घोषणा की। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, टाइगर एक ऐसी कहानी है, जो जंगल को पकड़ती है और उसके भीतर होने वाली हर चीज को सामने लाती है- प्यार, संघर्ष, भूख, अस्तित्व और बहुत कुछ की कहानियां। यह 22 अप्रैल को रिलीज होगी, जिसे विश्व पृथ्वी दिवस के रूप में मनाया जाता है।
टाइगर आठ साल से बन रही थी। फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए प्रियंका ने कहा कि भारत के हलचल भरे जंगलों में, जहां बड़े और छोटे, डरपोक और राजसी जीव घूमते हैं, वहां अंबा एक कालातीत विरासत वाली बाघिन है। वह अपने शावकों की इतने प्यार से देखभाल करती है कि मां और बच्चे के बीच का खूबसूरत रिश्ता बहुत ही शानदार ढंग से चमकता है।
प्रियंका चोपड़ा अब इसकी रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस अविश्वसनीय कहानी में अपनी आवाज देने और इस फिल्म के माध्यम से जंगलों की खोज करने में बहुत मजा आया। मैं आप सभी के साथ जंगल का आनंद लेने का इंतजार नहीं कर सकती। प्रियंका ने इससे पहले 2016 की फिल्म द जंगल बुक में अपनी आवाज दी थी, जिसमें शाहरुख खान, आर्यन खान, नाना पाटेकर, ओम पुरी और शेफाली शाह की आवाजें भी थीं।
प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी जोनस के साथ भारत में थीं। वे दोस्तों और परिवार के साथ होली का त्योहार मनाने आए थे। उनके जश्न की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गईं। तस्वीर में प्रियंका को मालती और उनके परिवार के सदस्य के साथ पोज देते हुए भी देखा गया था। इंटरनेट पर एक और वीडियो में प्रियंका और निक अपने घर की बालकनी पर मालती के साथ तस्वीरें क्लिक करवा रहे थे।

Related Articles

Back to top button