‘नागिन 3’ फेम कृष्णा मुखर्जी को प्रोड्यूसर ने हैरेसमेंट का आरोप लगाते ही दी धमकी,

टीवी एक्ट्रेस चेष्ठा भगत ने हाल ही में रियलिटी शो टैम्पटेशन आईलैंड में हिस्सा लिया था। इस डेटिंग शो में टीवी.....

 4PM बॉलीवुड: टीवी एक्ट्रेस चेष्ठा भगत ने हाल ही में रियलिटी शो टैम्पटेशन आईलैंड में हिस्सा लिया था। इस डेटिंग शो में टीवी इंडस्ट्री के कुछ कपल्स ने हिस्सा लिया था। इनमें से एक चेष्ठा भगत भी थीं, जोकि अपने एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन अनेजा संग इस शो में आई थीं। शो में चेष्ठा की मुलाकात टैम्पटर निखिल मेहता से हुई, जोकि पेशे से डीजे हैं। शो के आखिरी में चेष्ठा ने अर्जुन अनेजा को छोड़ने का फैसला लिया और निखिल मेहता का हाथ थाम लिया। दोनों दो महीने तक साथ रहे और कई इवेंट्स में हिस्सा भी लिया। डेटिंग के लगभग दो महीने बाद ही चेष्ठा भगत ने खुलासा किया कि निखिल ने उनके साथ टू टाइमिंग की और उन्हें धोखा दिया। चेष्ठा के इस खुलासे के बाद निखिल मेहता ने उन पर डिफेमेशन केस कर दिया। इस पर चेष्ठा भगत की लीगल टीम ने एक्शन लिया है।

 चमकीला के लिए एक्टर उदयबीर संधु ने की कड़ी मेहनत

उदयबीर संधू जिन्होंने हॉकी में अपने टैलेंट से अपना नाम बनाया है, वह अपनी ऐक्टिंग से इंडस्ट्री में भी अपना नाम बनाना चाहते हैं। आपको बता दें की उन्होंने अपनी फिल्म गोल्ड से अपना फर्स्ट डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार, मौनी रॉय जैसे कई स्टार्स के साथ काम किया था। हाल ही में इनकी फिल्म चमकीला आई है जोकि 12 अप्रैल को रिलीज हुई है, इस फिल्म को ऑडियंस का अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। आपको बता दें की इस फिल्म के लिए उदयबीर ने 1 महीने में अपना वजन बढ़ाया था और 90 kg के आसपास अपना वजन कर लिया था ताकि वह अपने कैरेक्टर में फिट हो सके।

‘पंचायत 3’ देखने के लिए हो जाइए तैयार

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत’ के पहले और दूसरे सीजन को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन यानी ‘पंचायत 3’ का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फैंस को बस अब ‘पंचायत 3’ के रिलीज डेट का इंतजार है और वह चाहते हैं कि इसका जल्द ही खुलासा किया जाए। इसी बीच मेकर्स ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्टर जितेंद्र कुमार की ‘पंचायत 3’ को देखने वालों को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है।

 ‘नागिन 3’ फेम कृष्णा मुखर्जी को प्रोड्यूसर ने हैरेसमेंट का आरोप लगाते ही दी धमकी

‘ये है मोहब्बतें’ और ‘नागिन 3’ जैसे शोज में अहम रोल अदा कर चुकी टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कृष्णा की गिनती टीवी इंडस्ट्री की मस्तमौला एक्ट्रेसेस में होती हैं जो जिन्दगी को खुलकर जीती हैं। हाल ही में कृष्णा मुखर्जी ने अपनी जिंदगी से जुड़े उस काले अतीत से लोगों को रूबरू करवाया, जिसे याद करके उनकी रुह कांप जाती हैं। बीते दिनों ही कृष्णा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि एक टीवी शो के सेट पर किस तरह से उन्हें हैरेस किया गया और उन्हें कई महीने की फीस तक नहीं दी गई। इतना ही नहीं कृष्णा ने ये तक कहा कि पैसे मांगने पर उन्हें खूब धमकियां भी मिली। अपनी बात बताते हुए कृष्णा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर साफ लिखा है कि उन्हें अभी भी अपनी जान की चिंता सताती है।

 राखी सावंत की जिंदगी में वापस लौटे एक्स हसबैंड रितेश!

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर सेलिब्रिटी राखी सावंत इन दिनों अपने एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी के साथ विवाद को लेकर फिर चर्चा में आ गई हैं। वहीं, दिलचस्प बात तो हैं कि राखी सावंत का अपने एक्स हसबैंड रितेश के साथ पैचअप हो गया है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि राखी सावंत और रितेश के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों साथ में नजर आए। वहीं, रितेश ने राखी सावंत की समर्थन किया है और आदिल दुर्रानी के खिलाफ बातें कही हैं। गौरतलब है कि राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से पहले रितेश के साथ शादी की थी और दोनों के बीच विवाद हो गया था फिर दोनों अलग हो गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button