राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया जेब कतरा……

नफरत फैलाने और मुद्दों से भटकाने का काम करती है भाजपा सरकार

पठानकोट: अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। इसी क्रम में उन्होंने आज पंजाब के पठानकोट में एक बार फिर केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर हमला बोला है। सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सरकार के लोगों के लिए कोई काम नहीं किया है। वहीं किसानों की बात रखते हुए कांग्रेस सांसद ने कहा कि भाजपा ने किसानों के लिए कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों को बीमा का पैसा नहीं देती है। महंगाई को किसानों के लिए सबसे बड़ी परेशानी बताते हुए राहुल ने केंद्र पर आरोप लगाया कि सरकार इस महंगाई को कम करने के लिए कुछ भी नहीं कर रही है।

लोगों को डराने का काम करती है सरकार

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि जेब कतरा जब आपकी जेब काटता है तो वो कोशिश में रहता की सामने वाले का घ्यान भटकाया जाए। जेब कतरा चाहता है की सामने वाला विराट कोहली और ऐश्वर्या राय  की तरफ देखें। यात्रा के दौरान लगातार प्यार, मोहब्बत और भाईचारे का संदेश दे रहे राहुल ने एक बार फिर मोदी सरकार पर डर और नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि समाज में जब डर पैदा होता है तो नफरत फैलाना आसान होता है।

इस सरकार का काम देश में डर पैदा और नफरत फैलाना है। ऐसा करके असल मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश होती है। उन्होंने कृषि कानूनों का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र सरकार किसानों को डराने के लिए तीन कृषि कानून लेकर आई थी। उन्होंने दावा किया कि किसी भी किसान ने उनसे यात्रा में नहीं कहा कि उन्हें बीमा का पैसा मिला।

मीडिया 24 घंटे मोदी को दिखाता है

लगातार मीडिया पर हमलावर राहुल ने यहां भी एक बार फिर मीडिया पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि 24 घंटे मीडिया में आपको नरेंद्र मोदी का चेहरा दिखेगा। क्या आपने किसानों की समस्या, मंहगाई, खाद की कमी, गलत जीएसटी और नोटबंदी पर मीडिया में कोई चर्चा देखी? क्योंकि मीडिया को कंट्रोल करने वालों का लक्ष्य है कि सच्चे मुद्दे पर हिंदुस्तान का ध्यान न जाए। उन्होंने कहा कि युवा लोग सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहते हैं लेकिन अग्निवीर स्कीम ने सेना को कमजोर किया है।

Related Articles

Back to top button