राहुल गांधी मानसिक दिवालियापन के शिकार, टुकड़-टुकड़े गैंग को देते हैं बढ़ावा- जेपी नड्डा

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कल मतदान होने हैं। इससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियां यहां आखिरी बची ताकत झोंकने में लगी है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कर्नाटक में हैं। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को टुकड़े-टुकड़े गैंग को प्रोत्साहित करने वाले लोग बताया। बीजेपी की सत्ता हासिल करने की जद्दोजहद है तो कांग्रेस की बीजेपी को सत्ता से बाहर करने की। 10 मई को यहां मतदान है।
बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने राहुल गांधी को मानसिक दिवालियापन के शिकार बताया और कहा कि ये कर्नाटक के सोवरेग्निटी की बात कैसे कोई कर सकते हैं। ये टुकड़े टुकड़े सोच के शिकार हैं। नड्डा ने कहा कि प्रियंका गांधी और कांग्रेस के लोग पढ़ते-लिखते नहीं हैं।
नड्डा ने राजीव गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि जिनके पिता 85 फीसदी खा जाते हैं, वो 40 फीसदी की क्या बात करेंगे। वे आखिर किस मुंह से बात करेंगे। हम हाफ वे से आगे निकल चुके हैं। जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर पीएफआई और एसडीपीआई के साथ संबंधों का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बजरंग दल और बजरंगबली को आप ही लाए।
बीजेपी अध्यक्ष ने प्रियंका गांधी के ‘तू इधर उधर की न बात कर’ वाले शेर का जिक्र किया। प्रियंका से उन्होंने पूछा कि अगर आप ऐसा कहती हैं तो क्या केरल स्टोरी जैसी चीजों को सामने लाना जरूरी है या नहीं? ये एक ऐसा आतंकवाद है जिसमें ना बम है ना गोली है बल्कि बहुत भयावह है। ये घटना अगर घट रही उसको जनता से बताना जरूरी है कि नहीं?
कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कल यानी 10 मई को मतदान होना है। इसके नतीजे 13 मई को आएंगे। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों ने बहुमत हासिल करने का दावा किया है। कांग्रेस का दावा है कि पार्टी 150 से ज्यादा सीटें लाकर राज्य में सरकार बनाएंगे। वहीं बीजेपी का दावा है कि पूर्ण बहुमत की सरकार वो बनाएंगे।

Related Articles

Back to top button