राजभर ने खुद को बताया ‘दुधारू गाय’, बोले- कमल के निशान पर नहीं लड़ता चुनाव

मऊ। लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर सियासी हमले काफी तेज हो गए हैं। साथ ही अपनी-अपनी जीत के दावे भी किए जा रहे हैं। इसी  क्रम में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर भी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। वह चुनाव में अपनी पार्टी और एनडीए के प्रत्याशियों के लिए खूब प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने आज मऊ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खुद का दूध देने वाली गाय बताया।

हम कमल नहीं छड़ी के निशान पर लड़ते हैं चुनाव: राजभर

कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर ने मऊ के नगर क्षेत्र के एक प्लाजा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दूर से लोग मुझको मरकहवा सांड समझते हैं। जब तक कोई मेरे नजदीक नहीं आता है तब तक लोग मुझको मरकहवा सांड समझते हैं। जब नजदीक आता है तो दूध देने वाली गाय नजर आने लगता हूं।

मुस्लिम वोटर्स को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि जो दर्द आपका है वह दर्द हमारा भी है। हम बीजेपी के फूल पर चुनाव नहीं लड़ते, हम छड़ी पर चुनाव लड़ रहे हैं। डॉ भीमराव अंबेडकर ने कहा है political power is the Master key। उस पॉलिटिकल पॉवर को लेने के लिए बीजेपी से समझौता किए हैं। हम कमल के निशान पर नहीं बल्कि छड़ी के निशान पर लड़ रहे हैं।

घोसी सीट पर चुनाव लड़ रहे अरविंद राजभर

बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सुभासपा बीजेपी के साथ चुनाव लड़ रही है और एनडीए ने सुभासपा को यूपी की 80 सीटों में से केवल एक टिकट दिया है। एनडीए ने सुभासपा को मुख्तार अंसारी के गढ़ माने जाने वाले घोसी लोकसभा सीट पर टिकट दिया है।

सुभासपा सुप्रीमो ओपी राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर घोसी सीट से चुनाव लड़ेंगे। इस सीट पर मोदी लहर में भी बीजेपी जीत नहीं दर्ज कर पाई थी। घोसी सीट पर सातवें चरण में 1 जून को वोटिंग होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button