रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने हासिल किया नया कीर्तिमान

दीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल ने अपनी रिलीज के बाद खूब लाइमलाइट बटोरी। फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिक्स्ड रिस्पांस मिले थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई। वहीं मेकर्स ने अब फिल्म का ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया है और फिल्म ने स्ट्रीम होने के साथ कई रिकॉर्ड बना लिए हैं।
एनिमल को रिलीज के चंद दिनों में सबसे ज्यादा व्यूवरशिप मिले है। ओटीटी पर रिलीज के महज एक हफ्ते में फिल्म को 6.2 मीलियन यानी 62 लाख व्यूज मिले है। बॉक्सऑफिस डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल एक बार फिर मील का पत्थर साबित हुई है। फिल्म को 20.8 मिलियन (208 लाख) घंटे का व्यूवरशिप टाइम मिला है। इसके साथ ही एनिमल पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा व्यूवरशिप टाइम पाने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।
एनिमल लगातार चर्चा में बनी हुई है। वहीं, मेकर्स ने फिल्म के सीक्वेल एनिमल पार्क पर काम शुरू करने जा रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि संदीप रेड्डी वांगा साल 2025 में सीक्वल की शूटिंग करेंगे, इससे पहले वो अपनी फिल्म स्पिरिट का काम खत्म करेंगे। हालांकि, फिल्म की टीम फरवरी 2024 में एनिमल पार्क की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर देगी।
एनिमल पार्क में रणविजय बलबीर सिंह (रणबीर कपूर) और अजीज हक के बीच दुश्मनी को दिखाया जाएगा, जो अपने भाई अबरार हक (बॉबी देओल) के मौत का बदला लेने के लिए उतावला है। इसके अलावा सीक्वल में रणविजय और गीतांजलि (रश्मिका मंदाना) के बीच डोमेस्टिक वायलेंस का एंगल भी शामिल होगा। फिल्म में रणविजय और उसके बेटे के बीच की बॉन्डिंग को भी एक्सप्लोर किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button