आलिया के सपोर्ट में आये रणदीप हुड्डा, कंगना को सुनाई खरी-खरी

रणदीप हुड्डा इस समय अपनी फिल्म वीर सावरकर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को लेकर रणदीप ने अब तक कई इंटरव्यू दिए हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में एक्टर ने कंगना रनौत और आलिया भट्ट के बीच कैट फाइट पर बात की है।
रणदीप हुड्डा ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म हाइवे में काम किया था। वहीं कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को फिल्म गली बॉय के बाद आम एक्टर का टैग दिया था। इतना ही नहीं कंगना आलिया को काफी कुछ बोल डाला था। उस वक्त रणदीप ने आलिया भट्ट का ही सपोर्ट किया था। एक्टर ने ट्वीट कर कर लिखा था- डियर आलिया , आशा है कि आप दूसरे एक्टर्स के ओपीनियन को खुज पर हावी नहीं होने देंगी। आपके अच्छे काम के लिए आपको बहुत बधाई।
वहीं अब एक बार फिर एक्टर ने आलिया के सपोर्ट में बात की है। हाल ही में रणदीप हुड्डा ने सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि-हाइवे के दौरान आलिया और मेरे बीच एक स्प्रिचुअल बॉन्ड बन गया था। ये मेरी तरफ से है मुझे नहीं पता उनकी तरफ से कैसा था। मैंने उन्हें हमेशा नई चीजें करते हुए देखा है। मैं उस वक्त उनके लिए असल में खड़ा था क्योंकि उन्हें बेवजह टारगेट किया गया था।
रणदीप ने आगे कंगना को लेकर कहा कि-अपने साथ के एक्टर्स और कलीग्स को टारगेट करना उस चीज को लेकर जो आपको नहीं मिला ये गलत है। जबकि मुझे लगता है कि आपको इंडस्ट्री से बहुत कुछ मिला है।
बता दें कि साल 2019 में कंंगना रनौत ने आलिया भट्ट का मजाक बनाया था। कंगना ने आलिया की फिल्म गली बॉय को लेकर उन पर तंज कसा था। कंगना ने कहा था कि- मुझे शर्म आ रही है, गली बॉय में आलिया की परफॉर्मेंस में ऐसा क्या था। मुंहफट लडक़ी, महिला सशक्तिकरण और अच्छी एक्टिंग। मीडिया ने फिल्मी बच्चों को बहुत ज्यादा प्यार दे दिया है। ये आप काम करने वालों को फालतू का पैम्पर मत करो।

Related Articles

Back to top button