बीजेपी में आकर फंस गया: राणे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। महाराष्ट्र बीजेपी के वरिष्ठï नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे हमेशा ही अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। उनके निशाने पर मुख्य रूप से उद्धव ठाकरे और उनका परिवार रहता है। कुछ दिन पहले राज्य के कोंकण इलाके में नारायण राणे और एक बयान दिया है। जो फिलहाल महाराष्ट्र की सियासत में चर्चा का विषय बना हुआ है।
राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने एक आंगनबाड़ी तो बनाई नहीं है। उल्टा कोंकण में आने वाले सभी विकास प्रोजेक्ट का विरोध जरूर किया है। राणे ने कहा कि मेरे ऊपर आरोप किए जा रहे हैं लेकिन मैं जब तक सह रहा हूं, तब तक ठीक है। एक बार मैंने बोलना शुरू किया तो सब कुछ बाहर आ जाएगा। उनका यहां रहना मुश्किल हो जाएगा। नारायण राणे ने कहा, मैं बीजेपी में आकर फंस गया हूं। यहां पर शांत दिमांग वाले लोग रहते हैं। इसलिए हमको भी वैसा ही दिखाना पड़ता है इसलिए मैं भी शांत हूं।

राणे ने कोकण को विकसित किया : देवेंद्र फडणवीस

इस दौरान महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पहले मंच पर भाषण दिया था। फडणवीस ने कहा कि आने वाले अगले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में यहां से अपनी ही पार्टी के सांसद और विधायक होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि कोंकण के चिपी एयरपोर्ट का श्रेय भी केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को दिया जाना चाहिए। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कोंकण के लिए उद्धव ठाकरे ने कुछ भी नहीं किया है। जबकि नारायण राणे ने कोंकण के लिए क्या किया है, वह पूरी जनता जानती है। यहां की सडक़ें, ट्रैफिक की समस्या निजात और मूलभूत सुविधाएं सब कुछ नारायण राणे की देन हैं। उद्धव ठाकरे ने तो रिफाइनरी का भी विरोध किया था। फडणवीस के बाद जब नारायण राणे मंच पर बोलने आये तब उन्होंने भी जमकर निशाना साधा।

Related Articles

Back to top button