रवीना टंडन के पिता रवि टंडन का निधन, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया शेयर किया भावुक पोस्ट

Raveena Tandon's father Ravi Tandon passes away, actress shares emotional post on social media

4पीएम न्यूज नेटवर्क

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और अभिनेत्री रवीना टंडन के पिता रवि टंडन का शुक्रवार को मुंबई में निधन हो गया। रवि टंडन की उम्र 87 साल थी। रवीना टंडन ने अपने पिता की तस्वीरें साझा करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट भी लिखा।

रवीना टंडन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे पापा. मैं हमेशा आपके जैसी रहूंगी. मैं कभी आपका साथ नहीं छोडूंगी. लव यू पापा.’ रवीना के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट पर अपनी संवेदनाएं दी हैं. एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने कमेंट किया, ‘तुम्हें दिल से मेरी संवेदनाएं। फिल्म जगत के तमाम लोग उनकी इस पोस्ट पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बता दें कि रवि टंडन बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक रहे हैं। उन्होंने नजराना, मुकद्दर, मजबूर और निर्माण संग कई फिल्मों को बनाया था। साथ ही अनहोनी और एक मैं और एक तू जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। फिल्म ‘लव इन शिमला’ और ‘ये रास्ते हैं प्यार के’ में फिल्म निर्देशन की बारीकियां सीखने के बाद रवि टंडन ने अपनी पहली फिल्म बतौर निर्देशक ‘अनहोनी’ बनाई। इस फिल्म में संजीव कुमार के अभिनय की तारीफ अब तक होती है। इसके बाद उन्होंने ऋषि कपूर को लेकर फिल्म ‘खेल खेल में’ बनाई, इसी की रीमेक के तौर पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ी’ बनी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button