नासिक के पास सडक़ हादसा, 3 की मौत

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक के वणी सापुतारा रोड पर एक तेज रफ्तार कार चलाते वक्त ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और कार दस फुट तक हवा में उछल गई। इस भीषण सडक़ हादसे में तीन की मौत हो गई। मरने वालों में दो लड़कियां थीं। वे सभी पिकनिक मनाने जा रहे थे। कार चलाने वाले युवक की भी मौत हो गई है। एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। जख्मी युवक को इलाज के लिए नासिक के अस्पताल में लाया गया है।
यह दुर्घटना नासिक सापुतारा हाइवे पर वणी इलाके के पास चौसाले फाटा में हुई है। तेज रफ्तार होने की वजह से कार चलाने वाले युवक का नियंत्रण छूट गया। इसके बाद कार सडक़ किनारे खेत में घुस गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस दौरान कार हवा में दो से तीन बार 5 से 10 फुट हवा में उछली। दुर्घटना के वक्त बहुत जोर की आवाज आई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत कार से तीन लोगों को लेकर वणी के ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन तीनों को मृत घोषित कर दिया। एक जख्मी युवक को इलाज के लिए नासिक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां उसका इलाज शुरू है।
नासिक से दो लडक़े और दो लड़कियां सापुतारा रोड से होकर एमएच 12 एजजेड 4161 नंबर की वेर्ना कार से पिकनिक के लिए जा रहे थे। सातपुर की रहने वाली अंजलि राकेश सिंह (उम्र 23), सातपुर के ही अंबड लिंक रोड इलाके के पास रहने वाले नोमान हाजीफुल्ला चौधरी (उम्र 21), नागपुर के रामबाज स्क्वेयर में रहने वाली सृष्टि नरेश भगत (उम्र 22) और सातपुर लिंक रोड के रहने वाले अजय गौतम इस कार में सवार थे।
यह तेज रफ्तार में जा रही कार चलाते हुए युवक का वणी के पास चौसाले फाटा के पास नियंत्रण छूट गया। इसके बाद यह कार अपोजिट साइड की तरफ जाकर एक गड्ढे से टकराती हुई 5 से 10 फुट हवा में उछलती हुई नीचे आ गिरी। इसके बाद कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उन्हें तुरंत वर्णी के ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। एक जख्मी युवक को नासिक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल युवक अजय गौतम का इलाज शुरू है।यह दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि इसकी आवाज पांच सौ मीटर तक सुनाई दी।

 

Related Articles

Back to top button