गुजरात पीएम मोदी और बीजेपी की जड़!

बीजेपी और कांग्रेस दोनों मिलकर बर्बाद कर रहे हैं राज्य को

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। गुजरात के भावनगर में दुनिया के पहले सीएनजी टर्मिनल के लिए नींव रखी गईं। गुजरात में इस साल ही चुनाव होने है और 2024 भी सामने है और ऐसे में पीएम मोदी की गुजरात को ये सौगात जनता को लुभाने का एक प्रयास है। ऐसे में एक बड़ा सवाल ये उठता हैं कि क्या है डर जो मोदीजी, गुजरात में दे रहे है हजारों करोड़ों रुपये की सौगात? इस मुद्ïदे पर वरिष्ठï पत्रकार डॉ. राकेश पाठक, विवेक देशपांडे, अनिल जयहिंद, वंशराज दुबे प्रवक्ता आप और 4पीएम के संपादक संजय शर्मा ने एक लंबी परिचर्चा की।
डॉ. अनिल जयहिंद ने कहा कि इस बार बीजेपी, मोदी-अमित शाह और तमाम बीजेपी के नेता वो गुजरात में डरे और हिले हुए है। जिस तरह से आम आदमी पार्टी आक्रामक प्रचार कर रही है। जिसका असर गांव और शहर में देखने को मिल रहा है। गुजरात मोदी और बीजेपी की जड़ है। विवेक देशपांडे ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी जबरदस्त तरीके से सामने आएगी। ये हो सकता है कि बीजेपी ने इंटरनल सर्वे किया हो जिससे शायद लग रहा हो कि आम आदमी पार्टी उनके लिए धोखादायक हो सकती है। डॉ. राकेश पाठक ने कहा कि संघ के धागे से मक्खन को काटता है आवाज नहीं होती। तो हो सकता है वो धागा मक्खन को काटने चल पड़ा हो और वो आवाज जब भी चुनाव हो और बेआवाज मक्खन कट जाए। आप अतीत को नहीं भूल सकते है। 2017 के चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन कोई बहुत अच्छा नहीं था और 100 का आंकड़ा नहीं छू पाई थी।
आप प्रवक्ता वंशराज दुबे ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को गुजरात की जनता ने आमंत्रित किया है। सूरत के नगर निगम चुनाव में 27 सीटें पार्टी जीतती है। 25 साल में बीजेपी ने गुजरात को बदहाल कर दिया जिसके लिए जितनी जिम्मेदार बीजेपी है उतनी ही कांग्रेस भी जिम्मेदार है।

Related Articles

Back to top button