RSS सिर्फ अपना पल्ला झाड़ रही है, देश की जनता सब समझती है: सौरभ भारद्वाज

लोकसभा चुनाव 2024 के बाद आरएसएस और भाजपा में चल रही तनातनी देखने को मिल रही है। इस समय बीजेपी और आरएसएस के बीच जबरदस्त टकराव चल रहा है..

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 के बाद आरएसएस और भाजपा में चल रही तनातनी देखने को मिल रही है। इस समय बीजेपी और आरएसएस के बीच जबरदस्त टकराव चल रहा है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि आरएसएस और बीजेपी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आरएसएस के नेता लगातार बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी (आप) नेता और दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज का बयान सामने आया है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी के बीच चल रही तनातनी को एक ध्यान भटकाने का जरिया बताया है। आप नेता ने कहा कि RSS और BJP दोनों ही दल एक ही हैं। RSS  लोकसभा चुनाव में हार के बाद अपनी नाक बचाने के लिए BJP पर लगातार हमला कर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि पहले यही लोग बीजेपी को जीताकर संविधान बदलना चाह रहे थे।

इसके साथ ही भारद्वाज ने RSS नेता इंद्रेश कुमार को निशाने पर लिया है और कहा कि “आरएसएस खुद को जरूरत से ज्यादा आंक रही है। उन्हें लगता है कि वह सबको ज्ञान दे सकते हैं। इंद्रेश कुमार जो अब कह रहे है, वैसा तो उन्होंने लोकसभा चुनाव के समय तो नहीं बोला था। चुनाव के समय तो RSS भाजपा का समर्थन कर रही थी। 400 पार का नारा देने में शामिल थी। संविधान बदलने की बात की पैरवी कर रही थी। चुनाव के बाद जब ये सब नहीं हो पाया तो RSS अपना पल्ला झाड़ रही है देश की जनता सब समझती है।

RDD का पूरा एजेंडा देश के सामने आ गया: आप नेता

दरअसल, आरएसएस और बीजेपी के बीच तनाव बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। आरएसएस के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार ने कहा है कि भगवान राम की पूजा करने वाली पार्टी अहंकारी हो गई। 2024 में वह सबसे बड़ी पार्टी भले ही बन गई, लेकिन भगवान राम ने उसके अहंकार की वजह से उसे सत्ता से दूर कर दिया। आप नेता ने कहा​ कि अगर RSS को कोई ज्ञान देना है तो चुनाव से पहले दिया करे। चुनाव के बाद यह लीपापोती करना बंद करे। आरएसएस का पूरा एजेंडा अब देश के सामने आ गया।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आरएसएस अब अपनी नाक बचाने के लिए बीजेपी पर हमला कर रही है। मैं देश को बताना चाहता हूं कि आरएसएस और बीजेपी एक ही हैं। यह ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है. यह लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए किया जा रहा है। अगर इनकी मंशा साफ होती तो इनके साथ भगवान राम होते। यह बयान चुनाव से पहले देते ताकि लोगों की आंखें खुल सकती थीं। अब सब ढकोसला है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  •  AAP नेता ने कहा कि यह सब लोग भारतीय जनता पार्टी के साथ चुनाव में थे।
  • विश्व हिंदू परिषद के बड़े-बड़े नेता बीजेपी के कैंडिडेट के लिए प्रचार कर रहे थे।
  • अब BJPहार गई है, इसलिए अपनी नाक कटने से बचाना चाह रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button