देवेंद्र के वीडियो पर कांग्रेस व भाजपा में रार

  • 500 करोड़ रुपये की डील के वीडियो पर बैकफुट पर बीजेपी
  • हमें फर्जी चीजों पर समय बर्बाद नहीं करना चाहिए : नरेन्द्र तोमर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे को 500 करोड़ रुपये की डील पर बातचीत करते हुए दिखाने वाला एक वीडियो सोमवार को सामने आने के बाद भाजपा चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में बचाव की मुद्रा में है। इस महीने यह दूसरा वीडियो है- पिछले सप्ताह एक वीडियो में देवेन्द्र सिंह तोमर को कुल 139 करोड़ के तीन सौदों पर चर्चा करते हुए दिखाया गया था।
वहीं नरेंद्र तोमर के बेटे ने भी वीडियो को फर्जी बताया है और पुलिस में मामला दर्ज कराया है, वहीं, एक अन्य चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार के आरोपों से जूझ रही कांग्रेस ने प्रवर्तन निदेशालय से स्वत: संज्ञान लेकर जांच की मांग की है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से इस मामले में अपनी चुप्पी तोडऩे को कहा है। वीडियो के बारे में पूछे जाने पर, तोमर ने कहा, हमें फर्जी चीजों पर समय बर्बाद नहीं करना चाहिए, बीजेपी ने उन वीडियो को खारिज कर दिया है, जिनको लेकर कांग्रेस हमलावर है। मध्य प्रदेश भाजपा प्रमुख वीडी शर्मा ने वीडियो को फर्जी बताया और विपक्षी दल पर मतदान से पहले मतदाताओं को परेशान करने के लिए क्लिप जारी करने का आरोप लगाया है।

देवेन्द्र पर आरोप झूठे तो भाजपा करे खारिज : रागिनी

कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि भाजपा की राज्य सरकार 50 प्रतिशत कमीशन का पर्याय बन गई है। दरअसल, यह मई में चुनाव से पहले कर्नाटक में भाजपा द्वारा कांग्रेस पर लगाए गए 40 प्रतिशत सरकार भ्रष्टाचार के तंज के समान है। कांग्रेस ने दक्षिणी राज्य में 224 सीटों में से 135 सीटें जीतकर भाजपा को करारी शिकस्त दी थी। रागिनी नायक ने कहा, (देवेंद्र सिंह तोमर वीडियो के बारे में) स्पष्टीकरण दें या इसे खारिज करें, यदि वे (भाजपा) ऐसा नहीं करते हैं, तो यह माना जाएगा कि इसमें उनका संरक्षण और भागीदारी है, उन्होंने कहा, अगर वीडियो फर्जी है, तो यह पता लगाया जाना चाहिए कि केंद्रीय मंत्री के बेटे को कौन बदनाम कर रहा है?। वहीं राहुल गांधी ने भोपाल में एक रैली में कहा, भाजपा ने भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिये हैं, उनके एक मंत्री हैं उनका नाम तोमर है और ये वीडियो उनके बेटे का है। वह कह रहे हैं कि 10 करोड़ यहां जाएंगे, 20 करोड़ वहां जाएंगे, 100 करोड़, वह किसके पैसे की बात कर रहे हैं? यह लोगों का पैसा है।

Related Articles

Back to top button