पंजाब में भ्रष्टाचारियों -चोरों का शासन : सिद्धू  

  • रैली में बोले- ईमानदार कांग्रेस खड़ी करनी है

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चंडीगढ़। मोगा में सिद्धू ने कहा कि अब समय आ गया है जब दहाड़ते शेरों वाली कांग्रेस को खड़ा करना होगा। उन्होंने कहा कि हमें एक ईमानदार कांग्रेस खड़ी करनी है। मैं कोई लुढक़ता हुआ पत्थर नहीं हूं जिस पर मान आकर चुटकुले सुना सकें। गौरतलब हो कि पंजाब कांग्रेस के भीतर संकट और गहरा गया जब पार्टी ने पूर्व विधायक महेशिंदर सिंह और उनके बेटे धर्मपाल को पार्टी के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू के लिए मोगा में एक रैली आयोजित करने के कुछ घंटों बाद पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए नोटिस जारी किया।
इस बीच, मोगा में एक और समानांतर रैली को संबोधित करते हुए, सिद्धू ने सीएम भगवंत मान को पंजाब के मुद्दों पर उनके साथ खुली बहस करने की चुनौती दी। सिद्धू ने कहा कि पंजाब में इस समय भ्रष्ट नेताओं का शासन है। सिद्धू एक कांग्रेसी थे, वह एक कांग्रेसी हैं और एक कांग्रेसी ही मरेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे क्लेप्टोक्रेसी नामक इस शब्द के बारे में तब तक पता नहीं था जब तक कि एक उच्च शिक्षित व्यक्ति, जो पंजाब के लिए भी उतना ही चिंतित था, ने मुझे नहीं बताया। यह चोरन दा तंत्र (चोरों का शासन) है। यह भ्रष्ट ही हैं जो अब राज्य पर शासन कर रहे हैं। सीएम मान को उनके साथ बहस करने की चुनौती देते हुए, सिद्धू ने कहा कि आइए एक कमरे में अकेले बैठें और मैं आपको तथ्य बताऊंगा।

लोगों को अब भी राम राज्य की प्रतीक्षा

केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला करते हुए, सिद्धू ने कहा, भगवान राम सभी के हैं और अयोध्या मंदिर का जश्न सभी को मनाना चाहिए। लोग राम राज्य की स्थापना की प्रतीक्षा कर रहे हैं जहां गरीबों, किसानों, वंचितों और समाज के अन्य निचले वर्गों के लिए न्याय और समानता हो। लेकिन वह 15 लाख रुपये कहां हैं जो पीएम नरेंद्र मोदी ने विदेशी तटों से काला धन वापस लाने के बाद प्रत्येक निवासी के खाते में जमा करने का वादा किया था।

Related Articles

Back to top button