नितेश की ‘रामायण’ में मंदोदरी का किरदार निभायेंगी साक्षी तंवर

आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर आ चुकी वो एक्ट्रेस। जिन्होंने अपने हर किरदार से साबित किया है कि वह शानदार एक्ट्रेस हैं। अब खबर हैं कि नितेश तिवारी की मच अवेटेड ‘रामायण’ में भी नजर आ सकती हैं।
नितेश तिवारी की रामायण में अब तक अरुण गोविल, रणबीर कपूर, रवि दूबे और सई पल्लवी के शामिल होने की जानकारी सामने आ चुकी हैं। फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में लगातार नए अपडेट आ रहे हैं। अब हालिया जानकारी के मुताबिक रावण’ के अपोजिट एक फायर ब्रांड एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है, जानें कौन हैं वो टैलेंटेड एक्ट्रेस। सबसे पहले राम के किरदार में रणबीर कपूर का नाम इस फिल्म से जुड़ा था। इसके बाद उपलब्ध जानकारी के मुताबिक रवि दुबे के लक्ष्मण के भूमिका में नजर आने की बात सामने आई। हालांकि सनी देओल और हरमन बावेजा का नाम भी काफी समय से सुर्खियों में हैं। लेकिन कौन एक्टर किस भूमिका में नजर आने वाला है इसकी अब तक ऑफिशियलए ऐनाउंस नहीं किया गया है।
रावण के किरदार के लिए साउथ के जाने माने एक्टर यश को परफेक्ट च्वाइस माना जा रहा है। हालांकि अब तक इस पर भी कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन रावण के किरदार के बाद अब उनकी पत्नी मंदोदरी के किरदार की चर्चा हो रही है। साक्षी को मंदोदरी के किरदार के लिए चुना जा सकता है। वह नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी आमिरा खान की फिल्म ‘दंगल’ में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म एक पार्ट में खत्म नहीं होगी। पहला पार्ट सीता के अपहरण पर खत्म हो जाएगा और फिर दूसरे पार्ट में बाकी की कहानी को आगे बढ़ाया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button