बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। इसके बाद तमाम राजनीतिक पार्टियों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। वहीं पूरा बॉलीवुड भी सदमे में है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। अब सुपरस्टार के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जिसका वीडियो सामने आया है। इतना ही नहीं, उनके परिवार ने इंडस्ट्री में मौजूद कई दोस्तों और करीबियों से रिक्वेस्ट की है कि वो कोई अभी एक्टर से ना मिलें। गैलेक्सी के बाहर से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए ‘सुल्तान’ एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षाकर्मी दिखाई दे रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक बाबा सिद्दीकी की हत्या के अगले दिन हत्यारा का नाम सामने आया है। जानकारी के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने सोशल मीडिया पर एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली. वहीं, मुंबई पुलिस ने भी इसकी पुष्टि की है।

 आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने सिद्दीकी की हत्या के मामले में भारतीय न्याय संहिता, शस्त्र अधिनियम और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। बाबा सिद्दीकी मर्डर मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों की पहचान भी उजागर की है। ऐसे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए। दोनों आरोपियों की पहचान हरियाणा निवासी गुरमेल सिंह और UP निवासी धर्मराज कश्यप के रूप में हुई है।

https://www.youtube.com/watch?v=D7NtFRL2BM8

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button