सपा में शामिल होंगी संघमित्रा मौर्या ! शिवपाल ने दी जानकारी

बदायूं। समाजवादी पार्टी ने बदायूं में शिवपाल यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है। हालांकि, कहा जा रहा है कि शिवपाल अपने बेटे आदित्य को यहां से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और यह बात सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तक पहुंचा दी गई है। शिवपाल ने कहा कि जल्द ही आदित्य इस सीट से सपा उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन कर सकते हैं। इसके अलावा शिवपाल ने कहा है कि बीजेपी में संघमित्रा का अपमान हुआ है और वो अब समाजवादी पार्टी का साथ देंगी।

शिवपाल से बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के उस बयान के बारे में जब पूछा गया कि उन्होंने शिवपाल को गुंडों का सरदार कहा था। इस पर सपा नेता ने कहा कि अगर उनको हम गुंडे लगते हैं तो वो हमारे चेला हैं। इसके साथ ही शिवपाल ने कहा कि बीजेपी में महिलाओं का कितना अपमान होता है। आपने देखा ही है कि यहां से जो सांसद थीं, उनका कितना अपमान हुआ है। वो देख लेना हमारा साथ देंगी। समाजवादी पार्टी का साथ देंगी। पिताजी तो बड़े नेता हैं वो तो साथ देंगे ही।

बीजेपी ने काटा है संघमित्रा का टिकट

बता दें कि इस बार बीजेपी ने बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्या का टिकट काट दिया है। उनकी जगह पार्टी ने दुर्विजय सिंह शाक्य को अपना उम्मीदवार बनाया है। हाल ही में जब सीएम योगी की एक जनसभा थी, उस दौरान संघमित्रा का आंसू पोछते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्होंने सफाई भी दी थी कि दशरथ की कहानी सुनकर वो भावुक हो गई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button