आधी शूटिंग के बाद संजय दत्त ने इस फिल्म से किया किनारा! मेकर्स की बढ़ीं मुश्किलें

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त उर्फ़ संजू बाबा लगातार सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। संजय दत्त ने साउथ की फिल्मों में भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में संजय दत्त की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रहीं हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त उर्फ़ संजू बाबा लगातार सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने साउथ की फिल्मों में भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में संजय दत्त की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रहीं हैं। बताया जा रहा है कि संजू बाबा ने एक फिल्म के मेकर्स की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। यह फिल्म वेलकम टू द जंगल है। वेलकम वन और वेलकम टू के जबरदस्त धमाल के बाद अब इस मूवी के फैन्स को शिद्दत से इंतजार है वेलकम थ्री का।

आपको बता दें कि इस फिल्म को पोस्टर कुछ ही समय पहले रिलीज हुई थी। जिसमें जबरदस्त स्टार कास्ट नजर आई थी। फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त, सुनील शेट्टी के अलावा रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी जैसे स्टार्स नजर आ रहे थे। लेकिन खबर सामने आ रही है कि संजय दत्त इस मूवी का हिस्सा नहीं होंगे। संजय दत्त ने थोड़े बहुत सीन्स शूट करने के बाद वेलकम 3 यानी की वेलकम टू द जंगल मूवी छोड़ दी है।

इसकी क्या वजह है कि संजय दत्त ने बीच में ही फिल्म छोड़ दी है। ऐसे में इस बात पर न तो फिल्म मेकर्स ने कोई जवाब दिया है और न ही संजय दत्त की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं कि डेट्स के इश्यू के चलते संजय दत्त ने फिल्म छोड़ दी है। ऐसे में मेकर्स क्या फैसला लेते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button