पाक मंत्री के राहुल की तारीफ करने पर संजय राउत का BJP पर पलटवार, कहा- मोदी की भी करते हैं तारीफ

मुंबई। लोकसभा चुनावों को लेकर पूरे देश का सियासी पारा काफी हाई है। नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप व सियासी बयानवाजी भी लगातार जारी है। इस बीच शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सलमान खान मामले के आरोपी की जेल में मौत होने पर महाराष्ट्र सरकार को घेरा। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पाकिस्तानी नेता द्वारा तारीफ किए जाने पर भाजपा के भड़कने पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में भारत और पाकिस्तान नहीं किया जाना चाहिए।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री जिम्मेदार

एक आरोपी की जेल में मौत होने पर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कहा कि पूरा मामला एक रहस्य है। सलमान खान मामले में अगर किसी आरोपी की लॉकअप में मौत हो गई है तो मुझे लगता है कि महाराष्ट्र का गृह मंत्रालय, गृह मंत्री और कमिश्नर उसके जिम्मेदार हैं। पत्रकारों के यह पूछे जाने पर क्या इसकी जांच की मांग करेंगे, इस पर राउत ने कहा कि हम इसकी जांच की मांग क्यों करेंगे? अभी करके भी क्या फायदा। मामला रफा दफा कर दिया जाएगा। जब सरकार बदलेगी तब जांच होगी।

भारत-पाकिस्तान करने की जरूरत नहीं: राउत

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन द्वारा राहुल की तारीफ किए जाने पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि पाकिस्तान के मंत्री पीएम मोदी की भी तारीफ करते हैं, इसमें भारत और पाकिस्तान मत कीजिए। यह उनका विचार है। भारत के चुनाव को पूरी दुनिया देखती है चाहे वह अफगानिस्तान हो, अमेरिका हो या यूरोप, इसलिए अगर पाकिस्तान के मंत्री को लगता है कि भारत में बदलाव होने जा रहा है, तो यह होने वाला है, इसमें क्या है?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button