संजय सिंह का बड़ा ऐलान, UP में और मजबूत हुआ INDIA गठबंधन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विपक्षी गठबंधन इंडिया अब और भी मजबूत हो गया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ आज आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसी संकट की घड़ी में जब दिल्ली के मुखिया को जेल में डाल दिया गया है, दिल्ली में भी ऑपरेशन लोटस शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का काम करेंग। यूपी में किसी सीट की मांग नहीं है, हम लोकतंत्र को बचाने के लिए साथ दे रहे हैं। साथ देने के लिए कोई कंडीशन नहीं है।

हम यूपी में चुनाव नहीं लड़ रहे: संजय

बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा कि मणिपुर के मुख्यमंत्री का इस्तीफा नहीं चाहिए, लेकिन अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा चाहिए। नैतिकता की बात तो बीजेपी को नहीं करनी चाहिए। चुन चुन कर देश के बड़े भ्रष्टाचारियों को अपने पार्टी में ले रहे हैं। दिल्ली में जो हुआ उस समय अखिलेश यादव हमारे साथ रहे।

अखिलेश यादव और सपा का साथ देने के लिए आभार व्यक्त करते हैं। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि हम यूपी का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। हमारे कार्यकर्ता इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के जीताने के लिए काम करेंगे। यह चुनाव तानाशाह हुकूमत के खिलाफ लोगों को एकमत करने का चुनाव है।

पूरी दुनिया की नजर इस चुनाव पर

इसके साथ ही संजय सिंह ने कहा कि इस चुनाव पर दुनिया की नजर है। दिल्ली में सीएम केजरीवाल के समर्थन में बड़ी रैली हुई है। एक मुख्यमंत्री को जेल भेजा गया इससे भारत की दुनिया में बदनामी हुई है। झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेजने का काम किया गया है। झारखंड में भी सीएम को जेल भेजा गया। बीजेपी सिर्फ डरवाकर अपना एजेंडा सेट कर रही है। संजय सिंह ने बताया कि अखिलेश यादव ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से आज फोन पर बात की, उनका हाल चाल लिया। इसके लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button