टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी की जगह संजू सैमसन को मिलेगा मौका!

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली इंडिया टीम टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 राउंड में पहुंच चुकी है। वहीं टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने टी20 विश्व 2024 में भारत की प्लेइंग-11..

4PM न्यूज़ नेटवर्क: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली इंडिया टीम टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 राउंड में पहुंच चुकी है। वहीं टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने टी20 विश्व 2024 में भारत की प्लेइंग-11 में संजू सैमसन को जगह मिलने की मांग की है। बताया जा रहा है कि टीम इंडिया का पहला मैच अफगानिस्तान के साथ होगा। आपको बता दें कि भारतीय टीम ने लीग स्टेज में अपने सारे मैत जीते। लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि सुपर-8 राउंड में भारतीय टीम की परफेक्ट प्लेइंग इलेवन क्या होगी? इस सवाल का जवाब दिया है भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने. ऐसे में उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चाहिए?

आपको बता दें कि भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत का मानना है कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को शामिल करना चाहिए, लेकिन इसके लिए ऋषभ पंत को बाहर नहीं बिठाना होगा। उन्होंने कहा कि चूंकि शिवम दुबे गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, वह महज बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे हैं। भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शिवम दुबे बेहतर विकल्प नहीं हैं। एस. श्रीसंत कहते हैं कि शिवम दुबे की जगह प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को शामिल करना चाहिए। अगर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शिवम दुबे की जगह संजू सैमसन होंगे तो यह बेहतर कॉम्बिनेशन होगा।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • भारतीय टीम अपने सुपर-8 राउंड का आगाज अफगानिस्तान के खिलाफ करेगी।
  • भारत और अफगानिस्तान की टीमें 20 जून को आमने-सामने होगी।
  • इसके बाद भारतीय टीम अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।
  • भारत और बांग्लादेश का आमना-सामना 22 जून को होगा।
  • टीम इंडिया सुपर-8 राउंड में तीसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी।
  • भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें 24 जून को भिड़ेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button