सौरभ भारद्वाज ने ‘श्रीराम’ से की केजरीवाल की तुलना, हलचलें तेज

दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल की रिहाई के बाद दिल्ली की राजनीति में सियासी घमासान मचा हुआ है...

4PM न्यूज नेटवर्क: दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल की रिहाई के बाद दिल्ली की राजनीति में सियासी घमासान मचा हुआ है। साथ ही अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान के बाद राजनीतिक माहौल गरम है। वहीं इस बीच खबर सामने आ रही है कि दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने जानकारी दी है कि आज सोमवार (16 सितंबर) की शाम को AAP के PAC की बैठक होगी। इसके अलावा सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जिसमें अपने संबोधन में सौरभ भारद्वाज ने अरविंद केजरीवाल की तुलना भगवान श्रीराम से कर दी है। भारद्वाज ने कहा कि कल दिल्ली में जो हुआ उसकी चर्चा पूरी दुनिया मे हो रही है।

सौरभ भारद्वाज ने केजरीवाल की तुलना श्री राम से की

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद अगले सीएम पर चर्चा की जाएगी। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने बीते दिन सीएम पर से इस्तीफे देने की घोषणा कर दी थी। और उन्होंने चुनाव के बाद ही फिर से सीएम बनने की घोषणा कर दी है।

दिल्ली के कोने-कोने में दिल्ली के CM की चर्चा

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि दिल्ली के कोने-कोने में दिल्ली के CM की चर्चा हो रही है। एक CM इस्तीफा देता है और कहता है कि दिल्ली की जनता मेरी ईमानदारी पर वोट करें। ऐसा आज तक नहीं हुआ। वो भी तब जबकि केंद्र सरकार ने सारी एजेंसी लगा रखी थी। दिल्ली के लोगो के अंदर ऐसी उत्सुकता है कि लोग चाहते हैं कि कल ही चुनाव हो और फिर अरविंद जी को CM बनाएं। ऐसे में बीजेपी को लेकर जनता में बेहद नाराजगी है।

AAP मंत्री ने कहा कि कई लोग कहते हैं कि सतयुग में सुना था कि राम मर्यादा के नाम पर 14 साल के लिए वनवास पर चले गए। आज केजरीवाल ने वही किया है। वो भगवान नहीं है। लेकिन सतयुग के बाद यह पहली बार हुआ है। कल अरविंद केजरीवाल इस्तीफा देंगे। इस्तीफा मंजूर होने के बाद विधायकों की बैठक होगी, जिसमें नेता चुने जाएंगे। और वो फिर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • भारद्वाज ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार समेत तमाम एजेंसियां, चाहे वह ED हो, CBI हो, इनकम टैक्स हो सभी मुख्यमंत्री के पीछे पड़ी हैं और उन्हें बदनाम करने की कोशिश नहीं छोड़ी गई है।
  • उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि इन सब के बावजूद मुख्यमंत्री को अभी भी अपने लोगों और अपनी ईमानदारी पर भरोसा है।
  •  दिल्ली के लोग बहुत उत्सुक हैं कि चुनाव होना चाहिए और वे वोट देंगे और अरविंद केजरीवाल को फिर से मुख्यमंत्री बनाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button