सौरभ भारद्वाज का बीजेपी पर तंज, कहा- RSS सिर्फ अपना पल्ला झाड़ रही है, देश की जनता सब समझती है

देश में NEET परीक्षा का विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है... इस बीच आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि नीट परीक्षा में इतने बड़े स्तर पर गड़बड़ी हुई है... तो इसमें भ्रष्टाचार भी हुआ होगा....

4पीएम न्यूज नेटवर्कः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार के बयान पर कांग्रेस ने कहा कि अब इनको बीजेपी का अहंकार दिख रहा है…. वहीं ये सब बीजेपी, आरएसएस के कारण ही तो कर रही है… आपको बता दें कि कांग्रेस की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि अहंकार आज दिख रहा है…. ये बीज तो आपने बोए थे… बबूल का बीज बो कर कैसे उम्मीद करते हैं कि आम का फल मिलेगा…. मोहन भागवत मणिपुर पर कब बोले… अब बोल रहे हैं… जब पीएम मोदी ने उन्हें अप्रासंगिक बना दिया है…. बता दें कि इंद्रेश कुमार ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि… जो पार्टी राम की पूजा करती थी, वह अहंकारी हो गई…. ऐसे में 2024 के चुनाव में वह सबसे बड़ी पार्टी बन तो गयी…. लेकिन जो उसे सत्ता मिलनी चाहिए थी…. उसे भगवान राम ने अहंकार के कारण रोक दिया….

2… महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है…. 2024 के चुनाव में कांग्रेस ने 13 सीटें जीती… वहीं कांग्रेस नेता और पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का मानना है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस… और MVA और सीटें जीत सकती थी…. प्रकाश आंबेडकर की पार्टी VBA और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM की वजह से महाविकास अघाड़ी को छह सीटों का नुकसान हुआ है…. बता दें कि सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि महाराष्ट्र में प्रकाश आंबेडकर की VBA और ओवैसी की AIMIM ने 6 सीटें BJP की झोली में डालीं…. इन सीटों पर जीत के अंतर से ज्यादा वोट VBA और AIMIM को मिले हैं…. इनमें से एक सीट पर कांग्रेस और 5 पर शिव सेना (उद्धव ठाकरे) की जीत को हार में बदलने का काम किया गया….

3… राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार के बयान का समाजवादी पार्टी के नेता फखरूल हसन चांद ने समर्थन किया है…. बता दें कि सपा नेता फखरूल हसन चांद ने इंद्रेश कुमार के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार में अहंकार… और घमंड आ गया था… कि अग्निविर जैसी योजना लेकर आए और कहा कि हम इसको वापस नहीं करेंगे…. चुनाव में नारा दिया चार सौ पार…. लेकिन जनता ने बीजेपी के इसी अहंकार और घमंड को कम करने का काम किया… बहुमत से दूर करने का काम किया….

4… देश की सबसे बड़ी और दूसरी सबसे मुश्किल परीक्षा नीट यूजी पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है… इस बीच दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मोदी सरकार पर हमला बोला है… और उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने शिक्षा मंत्री… और एनटीए के द्वारा नीट एक्जाम घोटाले की लीपापोती चालू कर दी है… बता दें कि मल्लिकार्जुन खरगे ने एक्स पर पोस्ट करते हुए मोदी सरकार से पूछा कि अगर नीट एक्जाम में पेपर लीक नहीं हुआ…. तो बिहार में 13 आरोपियों को पेपर लीक के चलते गिरफ़्तार क्यों किया गया…. इसके अलावा क्या रैकेट में शामिल शिक्षा माफिया…. और संगठित गिरोह को पेपर के बदले 30 से 50 लाख रुपए तक के भुगतान का पटना पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई ने पर्दाफ़ाश नहीं किया….

5… उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रमुख अजय राय ने लोकसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी के निर्वाचन क्षेत्र के पहले दौरे से पहले वाराणसी के लिए एक बड़ी फैक्ट्री की मांग की… और उन्होंने उन पर वाराणसी में गुजराती लोगों को रोजगार देने का आरोप लगाया… आपको बता दें कि अजय राय ने कहा कि वाराणसी में फैक्ट्रियों की बड़ी जरूरत है…. और उन्हें इस संबंध में कुछ घोषणाएं करनी चाहिए ताकि युवाओं को रोजगार के अवसर मिल सकें…. गुजरात के लोगों को सब कुछ दिया जाता है…. इस बार पीएम मोदी को यहां एक बड़ी फैक्ट्री लानी चाहिए…..

6… कर्नाटक के पूर्व सीएम और वरिष्ठ बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा के मामले में बीजेपी के बदले की राजनीति के आरोप पर कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने दावा किया कि कांग्रेस बदले की राजनीति नहीं करती है…. और उन्होंने राहुल गांधी को क्यों शामिल किया… वह किस तरह से जुड़े हुए हैं?… उन्हें बेंगलुरु कोर्ट में बुलाया जा रहा था… और वह कोर्ट का सम्मान करते हुए आए… हम प्रतिशोध की राजनीति नहीं करना चाहते… हम बहुत बड़े हैं दिल वाले हैं….

7… कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत नेता आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि अहंकार ना मोदी जी का रहा… ना बीजेपी का रहा… और ना आरएसएस का रहेगा… वहीं उन्होंने कहा कि इंद्रेश कुमार जी आपने कभी  देश की अखंडता…. और साम्प्रदायीक सदभाव की बात नहीं की… देश में बढ़ रही महंगाई बेरोजगारी और किसानों की समस्या पर पर आप कभी नहीं बोले…. और अब आपको बीजेपी त्याग रही है… तो इधर-उधर की बात बोल रहे हो….

8… दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर निशाना साधा…. इस दौरान NEET परीक्षा विवाद पर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि… इस पर मैंने कई लोगों से बात की है…. लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसले से भी बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं…. अगर इतने बड़े स्तर पर गड़बड़ी हुई है…. तो इसमें भ्रष्टाचार भी हुआ होगा…. इस मामले की सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में एक स्वतंत्र एजेंसी से जांच होनी चाहिए…. वहीं सरकार की भागीदारी के बिना इतनी बड़ी बात नहीं हो सकती…

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button