एसएफआई आज कोलकाता के प्रेसीडेंसी विश्वविद्यालय में डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग

कोलकाता। इंडिया: द मोदी क्वेश्चन की स्क्रीनिंग मंगलवार शाम 4 बजे कैंपस में आयोजित की जाएगी, कुछ दिनों पहले बीबीसी निर्मित दो-भाग वाली डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ का पहला भाग प्रदर्शित किए जाने के दौरान अचानक बिजली कट गई थी।
सीपीआई (एम) की छात्र शाखा स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) ने घोषणा की है कि पीएम मोदी पर विवादास्पद बीबीसी डॉक्यूमेंट्री को कोलकाता के प्रेसीडेंसी विश्वविद्यालय में फिर से प्रदर्शित किया जाएगा। स्क्रीनिंग मंगलवार शाम 4 बजे कैंपस में आयोजित की जाएगी, कुछ दिनों पहले बीबीसी निर्मित दो-भाग वाली डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ का पहला भाग प्रदर्शित किए जाने के दौरान अचानक बिजली कट गई थी।
पिछले शुक्रवार एक कथित बिजली आउटेज ने छात्रों के निकाय, प्रेसीडेंसी विश्वविद्यालय छात्र परिषद द्वारा आयोजित प्रेसीडेंसी विश्वविद्यालय में विवादास्पद वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग को बाधित कर दिया। एसएफआई ने दावा किया था कि बिजली कटौती विश्वविद्यालय के अधिकारियों द्वारा डॉक्यूमेंट्री के प्रसारण को रोकने का एक प्रयास था, जिसमें दावा किया गया है कि इसने 2002 के गुजरात दंगों से संबंधित कुछ पहलुओं की जांच की थी जब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के मुख्यमंत्री थे।
एसएफआई सदस्य आनंदरूपा धर ने कहा कि हमने कैंपस में (विश्वविद्यालय) अधिकारियों के खिलाफ विरोध किया क्योंकि उन्होंने जानबूझकर स्क्रीनिंग को बाधित किया था। हमने स्क्रीनिंग के लिए सभी जरूरी इंतजाम किए हैं। हमने सभी छात्रों से स्क्रीनिंग के लिए कॉमन रूम में बड़ी संख्या में शामिल होने का आग्रह किया।

Related Articles

Back to top button