Delhi Airport: गोल्ड स्मगलिंग मामले में शशि थरूर का असिस्टेंट गिरफ्तार 

दिल्ली एयरपोर्ट से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली कस्टम ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर के असिस्टेंट को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: दिल्ली एयरपोर्ट से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली कस्टम ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर के असिस्टेंट को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक कस्टम ने शशि थरूर के असिस्टेंट को गोल्ड स्मगलिंग के मामले में गिरफ्तार किया है। वहीं सोने की तस्करी मामले में अपने पर्सनल असिस्टेंट शिव कुमार के पकड़े जाने को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि मैं हैरान हूं। और उन्होंने कहा असिस्टेंट शिव कुमार की गिरफ़्तारी पर कानून के तहत कार्रवाई हो।

आपको बता दें कि केरल की तिरुवनंतपुरम सीट से मौजूदा सांसद शशि थरूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि मैं चुनाव प्रचार के लिए धर्मशाला में था तो मुझे अपने स्टाफ के एक पूर्व सदस्य से जुड़ी एक घटना के बारे में सुनकर झटका लगा है। यह शख्स मुझे एयरपोर्ट फैसिलिटेशन असिस्टेंट को लेकर पार्ट टाइम सेवा दे रहे थे। वह 72 वर्षीय सेवानिवृत्त व्यक्ति हैं और उन्हें डायलिसिस होने के कारण पार्ट टाइम पर रखा गया था।

उन्होंने आगे कहा कि कानून को अपना काम करना चाहिए। दरअसल, शशि थरूर के पर्सनल असिस्टेंट शिव कुमार को आईजीआई एयरपोर्ट से कस्टम विभाग ने पकड़ा है। शिव कुमार आईजीआई एयरपोर्ट में अपने किसी परिचित से विदेश से लाए गए सोने का हैंडओवर ले रहे थे और उस दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया है। और इसकी कीमत करीब 50 लाख रुपये हैं।

सूत्रों के मुताबिक शिव कुमार सोने के बारे में कस्टम को अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं दे पाए। इसके बाद शिव कुमार को हिरासत में ले लिया गया। आपको बता दें कि यह पूरा मामला आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button